Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

जाने… Cousin के लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप पर क्या बोले Film Star जितेंद्र…

जाने… Cousin के लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप पर क्या बोले Film Star जितेंद्र…

- Advertisement -

मुंबई/ शिमला। फिल्म स्टार जितेंद्र पर उनकी ही कजिन द्वारा लगाए आरोपों के बाद जितेंद्र ने वकील के माध्यम से बयान दिया है। जितेंद्र ने इन आरोपों को गलत करार दिया है। उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा है कि उनके क्लाइंट ऐसे सभी आरोपों से इंकार करते हैं। आरोप निराधार, गलत और मनगढ़ंत हैं और लगभग 50 साल पुरानी बात को लेकर किए गए दावों को कोर्ट या कानून भी नहीं मानेगा। कानून किसी भी पब्लिक पर्सनेलिटी की अवमानना को बदनाम करने का हक नहीं देती है। न्यायपालिका और लिमिटेशन एक्ट 1963 के अनुसार सभी शिकायत तीन साल के भीतर किए जाने चाहिए, ताकि समय पर न्याय मिल सके। वहीं, डीजीपी हिमाचल ने शिकायत पर आगामी कार्रवाई के लिए एसपी शिमला के पास भेज दिया है।

बता दें कि फिल्म स्टार जितेंद्र के खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न की शिकायत डीजीपी के पहुंची है। शिकायतकर्ता महिला जितेंद्र की रिश्ते में बहन लगती है। हालांकि यह मामला 1971 का है। जब महिला की उम्र 18 साल थी और जितेंद्र करीब 28 वर्ष के थे। डीजीपी को सौंपी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि जितेंद्र ने शिमला के एक होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया। जितेंद्र यहां पर उसे फिल्म की शूटिंग दिखाने के बहाने लाए थे। महिला ने बताया कि जनवरी 1971 को रवि कपूर (जितेंद्र) एक कार में उसके घर आया। कार में ड्राइवर व दो हिरोइन बैठी थीं। वह भी जितेंद्र के साथ कार में बैठ गई और सभी दिल्ली से शिमला आ गए।

महिला ने बताया कि इस दौरान उसे यह नहीं बताया गया कि शिमला में किस फिल्म की शूटिंग हो रही है, जिसे देखने वे जा रहे हैं। शिमला पहुंच कर सभी सीधे होटल में चले गए। वह काफी थक चुकी थीं, इसलिए होटल के कमरे में सो गईं। रात को जब वह सोई हुई थीं तो जितेंद्र उसके कमरे में आए और उसका यौन उत्पीड़न किया। जितेंद्र बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में शुमार हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उनके दो बच्चे एकता कपूर और तुषार कपूर भी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है