Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

चुवाड़ी में क्यों हुई पुलिस वाले की पुलिस से शिकायत, क्या बोले एसआई

चुवाड़ी में क्यों हुई पुलिस वाले की पुलिस से शिकायत, क्या बोले एसआई

- Advertisement -

चुवाड़ी। स्वतंत्रता दिवस पर उल्टा तिरंगा फहराने का मामला पुलिस तक पहुंच गया है। भटियात के एक बीजेपी नेता ने पुलिस अधिकारी की शिकायत पुलिस से की है। साथ ही प्रिवेंशन ऑफ इन्सल्ट ऑफ नेशनल हॉनर एक्ट के तहत पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की मांग की है।
बीजेपी नेता ने पुलिस थाना चुवाड़ी में लिखित शिकायत सौंपी है। बता दें कि15 अगस्त को चंबा जिला के सिहुंता में उल्टा तिरंगा फहरा कर राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला सामने आया था। उल्टा तिरंगा फहराने के बाद उसे सलामी भी दे दी गई। इसी बाबत भट्टियात बीजेपी के मीडिया प्रभारी अविनाश महाजन ने एक लिखित शिकायत पुलिस थाना चुवाड़ी में सौंपी। उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सिहुंता में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय झंडे का अपमान हुआ है।
तिरंगा उल्टा फहरा दिया गया। तिरंगे को सलामी भी दे दी गई। इस कार्यक्रम में तिरंगा फहराने व परेड की संपूर्ण जिम्मेदारी चौकी प्रभारी सिहुंता एसआई शेर सिंह की थी। ऐसे में उक्त पुलिस अधिकारी के खिलाफ राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला दर्ज किया जाए।
सिहुंता चौकी प्रभारी एसआई शेर सिंह ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि तिरंगा सीधा ही फहराया है और इसके हमारे पास प्रमाण भी हैं। हमारी तरफ से किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती गई है। शिकायत पर उन्होंने कहा कि जांच हो, मामले की सच्चाई अपने आप सामने आ जाएगी। जो लोग शिकायत कर रहे हैं वह प्रमाणित करें कि झंडा उल्टा फहराया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है