Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

फोटो खिंचवाते नहीं पहना मास्क, DGP के खिलाफ हाइकोर्ट, गृह मंत्रालय पहुंची शिकायत

सुंदरनगर निवासी अश्वनी सैनी ने ईमेल के माध्यम से भेजी शिकायतें

फोटो खिंचवाते नहीं पहना मास्क, DGP के खिलाफ हाइकोर्ट, गृह मंत्रालय पहुंची शिकायत

- Advertisement -

मंडी। मास्क ना लगाने को लेकर हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू की शिकायत हिमाचल हाइकोर्ट (Himachal Highcourt)के साथ-साथ भारत सरकार के गृह मंत्रालय को भेजी गई है। शिकायत मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर निवासी अश्वनी सैनी ने ईमेल के माध्यम से भेजी है। 17 जून को पुलिस मुख्यालय पर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर (Film actor anupam kher) के साथ खिंचवाए गए फोटो (Photo) को आधार बनाते हुए यह शिकायत की गई है। बता दें कि फिल्म अभिनेता अनुपम खेर हिमाचल पुलिस के मुख्यालय गए थे और यहां उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों के साथ मुलाकात की। इसके बाद एक ग्रुप फोटो हिमाचल पुलिस के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किसी ने भी मास्क (Mask) नहीं पहना है और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया है। इसी बात को लेकर यह शिकायत की गई है।

हिमाचल पुलिस के कंट्रोल रूम के नंबर पर भी शिकायत

शिकायतकर्ता अश्वनी सैनी ने हिमाचल पुलिस के कंट्रोल रूम (police control room) के नंबर पर भी डीजीपी के खिलाफ शिकायत की है। इसमें कंट्रोल रूम की तरफ से शिकायत दर्ज किए जाने की जानकारी दी गई है। वहीं, यह भी बताया गया है कि शिकायत पुलिस थाना सदर को आगामी कार्रवाई के लिए भेज दी गई है। वहीं जिला पुलिस के पास यह शिकायत आते ही अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए हैं।


यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने सीएम जयराम से की भेंट, फिल्म नीति-2019 पर क्या बोले; यहां जाने

 

कानून की पालना करवाने वाले ही कानून तोड़ रहे हैं

शिकायतकर्ता अश्वनी सैनी (Complainant Ashwani Saini) का कहना है कि कानून की पालना करवाने वाले ही कानून तोड़ रहे हैं। एक तरफ आम आदमी को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है, जबकि दूसरी तरफ खुद विभाग के उच्चाधिकारी इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। कानून सबके लिए बराबर है। यदि आम आदमी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है तो फिर पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ क्यों नहीं। मेरी यही मांग है कि इनके खिलाफ कार्रवाई हो, ताकि समाज में सही संदेश जाए।

जज को पकड़वा चुके हैं रंगे हाथ

सुंदरनगर निवासी अश्वनी सैनी बीज भंडार का संचालन करते हैं। कुछ वर्ष पहले अश्वनी सैनी सुंदरनगर के एक जज को रिश्वत मांगने की एवज में रंगे हाथों पकड़वा चुके हैं। जज का रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ने का मामला देश भर में छाया रहा था।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है