Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

हल्ला बोलः शराब ठेके के खिलाफ DC से Complaint

हल्ला बोलः शराब ठेके के खिलाफ DC से Complaint

- Advertisement -

Wine Shop: हमीरपुर। शराब के ठेके के खिलाफ महिलाओं की जंग में अब पंचायत भी उतर आई है। गुस्साए लोग शुक्रवार को डीसी  हमीरपुर से मिले और उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा। बहरहाल, हमीरपुर डीसी आफिस पहुंचे ग्रामीणों में महिलाओं और पुरुष ने ही जोरदार ढंग से शराब ठेके को बंद करने की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि पंजोत पंचायत में शराब ठेका नहीं खुलना चाहिए, क्योंकि शराबी नशे मं धुत होकर लड़कियों से छेड़खानी करते है। वहीं  डीसी हमीरपुर मदन चौहान ने भी ग्रामीणों की समस्या को सुन कर जल्द हल करने का आश्वासन दिया।


Wine Shop: पंजोत पंचायत ने ठेके को गांव में न खोलने की लगाई गुहार

ग्रामीणों ने मांग की कि पंजोत पंचायत में शराब के ठेकों को बंद करने के लिए गुहार लगाई जा रही है। उन्होंने बताया कि शराब का ठेका खुलने के बाद महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं बढ़ जाती है पंचायत का माहौल खराब होता है। वहीं पंचायत के रहने वाले चमन ने बताया कि एक्साइज विभाग अपनी मर्जी से कहीं पर भी शराब ठेका खोल रहा है, जिससे ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि शराब ठेके को जल्द बंद करवाया जाए।


गौर रहे कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद नेशनल हाई-वे से शराब की दुकानों को हटाया जा रहा है। अब ठेकेदार शराब की दुकानों को ग्रामीण क्षेत्रों में खोल रहे हैं, जिसके बाद लोगों में गुस्सा काफी बढ़ गया है। ताजा मामले में हमीरपुर जिला की ग्राम पंचायत पंजोत की बाशिदों ने गांव में खोले गए शराब ठेके का जमकर विरोध किया जा रहा है और आज डीसी हमीरपुर से मिलकर ठेके को तुरंत बंद करने की मांग की।

अब गैस पर बनेगा Mid Day Meal

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है