×

पूर्ण राज्यत्व दिवस की तैयारी पूरी, सीएम कल फहराएंगे ध्वज

पूर्ण राज्यत्व दिवस की तैयारी पूरी, सीएम कल फहराएंगे ध्वज

- Advertisement -

कुल्लू। ऐतिहासिक ढालपुर मैदान में 47 वां पूर्ण राज्यत्व दिवस के लिए जिला प्रशासन ने सभी तरह की तैयारियां पूरी ली हैं और जिसके लिए पुलिस प्रशासन ने ढालपुर में परेड की फाइनल रिहासल की। आईजी मंडी अजय कुमार यादव ने ढालपुर में परेड रिहसल का निरीक्षण किया और परेड में शामिल सभी जवानों को आवश्यक निर्देश भी दिए। वहीं, उपायुक्त कुल्लू यूनुस ने भी ढालपुर में परेड रिहसल के निरीक्षण के साथ सभी तैयारियों का जायजा लिया।


  • राजत्व दिवस पर 16 टुकड़ियां परेड में होगी शामिल
  • विभागों की उपलब्धियों को झांकीसे किया जाएगा प्रस्तुत
  • प्रदेश स्तरीय सात सांस्कृतिक दल देंगे अपनी प्रस्तुति
  • जिला कुल्लू टूरिज्म की वेबसाइड का सीएम करेंगे शुभारंभ

उपायुक्त कुल्लू यूनुस ने जानकारी देते हुए कहा कि पूर्ण राज्यत्व दिवस के लिए सीएम वीरभद्र सिंह बतौर मुख्यतिथि शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि 11 बजे ध्वजारोहण के साथ कार्यक्रम शुरू होगा और उसके बाद सीएम परेड का निरीक्षण करेंगे, उसके बाद परेड कार्यक्रम होगा और  सीएम वीरभद्र सिंह उपस्थित जनता को संदेश देंगे।

इसके साथ ही प्रदेश स्तरीय सात सांस्कृतिक दल कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे और प्रदेश में सराहनीय कार्य करने के लिए कर्मचारियों, अधिकारियों के साथ कई लोगों को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बारिश बर्फबारी को देखते हुए कार्यक्रम स्थल पर चारों तरफ वाटरप्रुफ टैंट के लगाए हैं, ताकि लोगों को किसी तरह की कोई समस्या ना हो इसका पूरा प्रबंध किया गया है और सभी विभागों की उपलब्धियों की झांकी निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि जिला कुल्लू की एक वेबसाइड का शुभांरभ सीएम के द्वारा किया जाएगा। कुल्लू जिला में आने वाले सभी विदेशी पर्यटकों को लुभाने के लिए उस वेबसाइड के द्वारा विभिन्न प्रकार के पर्यटन स्थालों की जानकारी मिलेंगे और कुल्लू मनाली के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों के द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का सीएम अवलोकन करेंगे। दोपहर के भेजन के बाद शाम करीब तीन बजे सीएम भुंतर से शिमला के लिए रवाना होंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है