बजट में कंप्यूटर टीचरों की अनदेखी पर खफा कंप्यूटर अध्यापक संघ 

लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की दी धमकी 

बजट में कंप्यूटर टीचरों की अनदेखी पर खफा कंप्यूटर अध्यापक संघ 

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी/जवाली। जयराम सरकार के बजट में कंप्यूटर टीचरों की अनदेखी को लेकर एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। प्रदेश कंप्यूटर अध्यापक संघ ने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को खामियाजा भुगतने की चेतावनी दी है।
प्रदेश कंप्यूटर अध्यापक संघ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष दलजीत मन्हास ने कहा कि बीजेपी (Bjp) सरकार ने 2001 में सरकारी स्कूलों में कंप्यूटर (Computer) शिक्षा शुरू की थी। मन्हास ने कहा कि तभी से लगातार कंप्यूटर टीचरों की अनदेखी से 1339 कंप्यूटर टीचरों का भविष्य अधंकारमय बनता जा रहा है।
दलजीत मन्हास ने कहा कि विछले 17 साल से आश्वासन के सिवाए कुछ भी नहीं मिला है। संघ ने सरकार से मांग की है कि हाईकोर्ट (Himachal High court) के 2014 में दिए गए आदेश के अनुसार कंप्यूटर टीचरों को शिक्षा विभाग में सम्मिलित किया जाए। उन्होंने कहा कि संघ जल्द ही प्रदेश स्तर पर शिमला में राज्य स्तरीय रैली करके सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) से इसकी मांग करेगा। उन्होंने आगामी चुनाव से पहले यह मांग पूरी न होने पर चुनाव के बहिष्कार की धमकी भी दी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है