×

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर कांग्रेस का जयराम सरकार पर हमला

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर कांग्रेस का जयराम सरकार पर हमला

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों पर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Congress state president Kuldeep Singh Rathore) ने कहा है कि अपराध तभी बढ़ता है जब शासक की प्रशासन पर पकड़ कमजोर होती है।


यह भी पढ़ें: सोने जा रही युवती को सांप ने काटा, अस्पताल में मौत

 

प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बहुत ख़राब है। उधर प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल (Mahila Congress President Jainab Chandel) ने प्रदेश सरकार से महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकलता जा रहा है और प्रदेश सरकार सोई हुई है।

जैनव चंदेल बुधवार को पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कार्यकारिणी की एक बैठक की अध्यक्षता कर रही थीं। चंदेल ने कहा कि आज स्कूलों में छोटी बच्चियां तक सुरक्षित नहीं है। बीजेपी सरकार (BJP Government) का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा हवा हवाई साबित हो रहा है।

जैनव चंदेल ने कहा कि प्रदेश महिला कांग्रेस पार्टी में महिलाओं की अधिक भागीदारी के लिए एक अभियान शुरू करेगी। पार्टी की मजबूती के लिए सदयस्ता अभियान भी जल्द शुरू किया जाएगा। महिला कांग्रेस (Mahila Congress) अपने अभियान के दौरान महिलाओं को अपनी आत्मसुरक्षा और अपने अधिकारों के साथ साथ समाज मे फैल रहे नशे के खिलाफ जन जागरण अभियान शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ महिलाएं एक सशक्त भूमिका निभा सकती हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है