Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

Cong का Attack : BJP में तालमेल की कमी

Cong का Attack : BJP में तालमेल की कमी

- Advertisement -

धर्मशाला। पूर्व बीजेपी सरकार में प्रदेश के तत्कालीन सीएम प्रेम कुमार धूमल और पूर्व मंत्री किशन कपूर के बीच तालमेल नहीं था। इस तालमेल की कमी का खामियाजा धर्मशाला को भुगतना पड़ा। यह आरोप धर्मशाला की शहरी और ब्लॉक कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता के दौरान लगाया है।


  • धूमल-कपूर की दूरी ने रोका धर्मशाला का विकास
  • कोई भी आरोप लगाने से पहले अपने कार्य बताएं कपूर
  • बीजेपी के पास नहीं बचा है कोई मुद्दा, इसलिए लगा रही झूठे आरोप

शहरी कांग्रेस अध्यक्ष आरपी चोपड़ा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश धीमान और महिला कांग्रेस अध्यक्ष वीना शर्मा ने एक संयुक्त पत्रकार वार्ता में बीजेपी नेताओं पर तीखा हमला किया। उक्त कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि बीजेपी नेताओं के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए अब बीजेपी नेता झूठे आरोपों का सहारा लेकर राजनीति कर रहे हैं।


कांग्रेस पदाधिकारियों का कहना है कि बीजेपी नेता किशन कपूर सुधीर शर्मा पर कोई भी आरोप लगाने से पहले, धर्मशाला की जनता को यह बताएं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में धर्मशाला के लिए क्या-क्या किया और ऐसी कौन सी योजनाएं वह लेकर आए, जिनसे यहां की जनता को लाभ पहुंचा हो। कोई भी बयान जारी करने से पहले बीजेपी नेता अपने और सुधीर शर्मा के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का तुलनात्मक अध्ययन जरूर कर लें। कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि जिस सीयू की बात किशन कपूर कर रहे हैं वह बताएं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में सीयू की स्थापना के लिए क्या प्रयास किए। यह सुधीर शर्मा के ही प्रयास हैं कि सीयू के लिए जमीन का चयन भी हुआ और अब यह अंतिम चरण में है। धर्मशाला में सुधीर के आने के बाद सभी क्षेत्रों में बहुत ज्यादा सुधार हुआ है और यहां पर स्वास्थ्य सुविधाएं भी प्रदेशभर में बेहतर हुई हैं। धर्मशाला में वर्ष 2002 में ऑडिटोरियम का शिलान्यास हुआ था, लेकिन इसका निर्माण सुधीर शर्मा के प्रयासों से अब जाकर हुआ है। सीएम वीरभद्र सिंह और सुधीर शर्मा में आपसी तालमेल बेहतर है और उसी का नतीजा है कि धर्मशाला का चहुमुखी विकास हो रहा है।

 इस विकास को देखकर बीजेपी नेता बौखला गए हैं इसलिए अब झूठे आरोपों का सहारा लेकर राजनीति कर रहे हैं। कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि वह यहां पर हुए विकास कार्यों के दम पर जनता के बीच जाएंगे। अगले माह से स्वयं शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा विभिन्न पंचायतों का चरणबद्ध तरीके से दौरा शुरू करेंगे और धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्य जनता को बताएंगे। धर्मशाला में पिछले चार साल में हुए विकास कार्यों को लेकर एक पुस्तक भी तैयार की गयी है जिसे यहां को लोगों को बांटा जायेगा ताकि सुधीर शर्मा द्वारा द्वारा किये कार्यों को अवगत करवाया जा सके। हर बूथ पर कांग्रेस कार्यकर्ता चरणबद्ध तरीके से अपना प्रचार अभियान चलाएंगे। कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि शहरी और ब्लॉक कांग्रेस पूरी तरह से सुधीर शर्मा के साथ खड़ी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है