Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Kaul बोले, CM का दावेदार होना कोई गुनाह तो नहीं

Kaul बोले, CM का दावेदार होना कोई गुनाह तो नहीं

- Advertisement -

Congress again win himachal Thakur kaul singh : ऊना। सीएम का दावेदार होना कोई गुनाह नहीं है। सीएम वही बनेगा, जिसे प्रदेश की जनता और पार्टी हाईकमान चाहेगी। यह बात स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने सीएम पद के दावे बारे पूछे गए सवाल के जवाब में कही। कौल सिंह ने कहा कि वीरभद्र सिंह सीएम हैं और वह उनके सहयोगी वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री हैं। हम उनके साथ हैं और पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी नहीं है। सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है। इसी के चलते हिमाचल की जनता कांग्रेस को दोबारा सत्ता देगी।  पत्रकारों से बात करते हुए ठाकुर कौल सिंह ने भोरंज उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है।

  • सीएम वही बनेगा, जिसे प्रदेश की जनता और पार्टी हाईकमान चाहेगी
  • कौल सिंह ने भोरंज उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का
    किया दावा

Congress again win himachal Thakur kaul singh: उन्होंने कहा कि भोरंज की जनता इस दफा बीजेपी के परिवारवाद के खिलाफ वोट देगी और कांग्रेस प्रत्याशी को जीत दिलवाएगी। उन्होंने कहा कि भोरंज उपचुनाव के बाद आने वाले विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने जिला ऊना के एक दिवसीय प्रवास के दौरान गांव बसोली में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण किया, वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंगाणा का निरीक्षण करके व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। ऊना और कुटलेहड़ विधानसभा क्षेत्रों में आने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत भी किया।


Congress again win himachal Thakur kaul singh: सीजेएम कोर्ट में पेश हुए स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह

स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह आज ऊना की सीजेएम कोर्ट में पेश हुए। अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड हमीरपुर के पूर्व अध्यक्ष एसएम कटवाल द्वारा ठाकुर कौल सिंह के खिलाफ ऊना कोर्ट में मानहानि का मामला दायर किया हुआ है, जिसे लेकर आज स्वास्थ्य मंत्री कोर्ट में पेश हुए। मामला 2004  का है, जब ठाकुर कौल सिंह आईपीएच मंत्री थे और हरोली हल्के में एक पब्लिक मीटिंग को संबोधित करते हुए कौल सिंह ने अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड हमीरपुर और बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एसएम कटवाल पर बयानबाजी की थी, जिसे लेकर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एसएम कटवाल ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

  • अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष कटवाल ने दायिर किया है केस
  • कौल सिंह ठाकुर ने कोर्ट में पेश होकर बयान करवाए कलमबद्ध

इसी मामले में स्वास्थ्य मंत्री ने आज सीजेएम कोर्ट में पहुंचकर अपने बयान कलमबद्ध करवाए। स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह की तरफ से कोर्ट में पैरवी कर रहे एडवोकेट वीरेंद्र धर्माणी ने बताया कि एसएम कटवाल ने ठाकुर कौल सिंह के खिलाफ फौजदारी और दीवानी मामले दायर किए थे। इनमें से फौजदारी का मुकद्दमा खारिज हो चुका है, जबकि मानहानि के दीवानी मामले में ठाकुर कौल सिंह ने अपने बयान कलमबद्ध करवा दिए हैं।

 

Dhumal बोले, मेरी संपत्ति की जांच चाहे CBI से करवाओ या किसी और से…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है