Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

एनएच के गड्ढों पर सियासत, कांग्रेस व बीजेपी हुई आमने-सामने

एनएच के गड्ढों पर सियासत, कांग्रेस व बीजेपी हुई आमने-सामने

- Advertisement -

मंडी। जिला में नेशनल हाईवे की बदहाली पर सत्ता पक्ष और विपक्ष में अब आरोपों प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है।कांग्रेस ने प्रशासन से गड्ढों को भरने की अनुमति मांगी है तो बीजेपी ने गड्ढों को पूर्व की कांग्रेस सरकार की देन बताया है। चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे को फोरलेन में बदला जा रहा है। लेकिन फोरलेन का सरपट सफर करने से पहले लोगों को खतरों का सफर करना पड़ रहा है। फोरलेन के नाम पर इस वक्त मंडी जिला में नेशनल हाईवे की क्या दुर्गति हुई है यह किसी से छुपी नहीं है।

एनएच की बदहाली को कांग्रेस बनाने जा रही है मुद्दा

मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक शर्मा का कहना है कि यदि 10 दिनों में अनुमति नहीं मिली तो फिर स्थानीय लोगों के सहयोग से कांग्रेस खुद नेशनल हाईवे के गड्ढों को भरने का काम करेगी। कांग्रेस के अनुसार हिमाचल आने वाले पर्यटकों पर यहां की अच्छी छाप नहीं जा रही और ऐसे में वह नहीं चाहते कि प्रदेश की खराब छवि लेकर कोई पर्यटक यहां से जाए। इसी कारण कांग्रेस ने अपने स्तर पर इन गड्ढों को भरने की अनुमति मांगी है।

गड्ढे पूर्व कांग्रेस सरकार की देनः बीजेपी

बीजेपी के जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह का कहना है कि नेशनल हाईवे के गड्ढे पूर्व कांग्रेस सरकार की देन हैं। पूर्व सरकार के समय बहुत सी कंपनियां काम छोड़कर कर भाग गई थी, जिस कारण आज यह काम अधूरा पड़ा हुआ है। रणवीर सिंह के अनुसार कांग्रेस के किए हुए गड्ढों को भरने का प्रयास मौजूदा जयराम सरकार कर रही है और मौसम की खराबी के कारण इसमें विलंब हुआ है। उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही इस कार्य को पूरा करके लोगों को बेहतर सड़क सुविधा का लाभ दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है