Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

BJP अध्यक्ष Satti के बयान पर भड़की Congress, जलाया पुतला

BJP अध्यक्ष Satti के बयान पर भड़की Congress, जलाया पुतला

- Advertisement -

congress Angry :ऊना। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के सभी कांग्रेसियों के बीफ खाने के बयान पर ऊना ब्लॉक कांग्रेस भड़क उठी है। ऊना कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए रोष रैली निकाली। कांग्रेस ने रोटरी चौक पर सतपाल सत्ती का पुतला भी जलाया। पीसीसी सदस्य सतपाल रायजादा ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ती का परिवार भी कांग्रेसी था तो क्या वो भी गाय का मांस खाते थे। रायजादा ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी सांप्रदायिकता फैलाती है।

congress Angry :रायदाजा की राय, अपनी हद में रहकर बयानबाजी करे सत्ती

सतपाल रायजादा ने सतपाल सिंह सत्ती को अपनी हद में रहकर बयानबाजी करने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि सत्ती ने जो बयान सार्वजनिक तौर पर दिया है, उससे उनकी घटिया मानसिकता का पता चलता है। विधायक अपनी हार को सामने देखते हुए बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं व सांप्रदायिकता को फैलाने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि सत्ती के बुजुर्ग भी कांग्रेस से संबध रखते थे, क्या वह गाय का मांस खाते थे।


बीजेपी बोली, सत्ती का पुतला फूंकना कांग्रेस की हताशा

वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने सतपाल सिंह सत्ती के पुतला फूंकने के मामले को कांग्रेस की हताशा करार दिया है। जिला बीजेपी अध्यक्ष बलवीर बग्गा, मंडल अध्यक्ष रमेश भड़ौलिया, महासचिव तिलक राज सैणी, सागर दत्त भारद्वाज, जगदेव जग्गा, राज कुमार पठानिया, बलविंद्र गोल्डी, राजन सहोड़, खामोश जैतिक, साहिल जैतिक, उर्मिला चौधरी, शिव कुमार सांभर, सुरजीत सैणी, नवीन पुरी ने संयुक्त बयान में कहा कि ऊना ब्लॉक कांग्रेस द्वारा विधायक सत्ती का पुतला फूंकने का कारण गाय वध बताना कांग्रेस का दिवालियापन है।

उन्होंने कहा कि वोट की खातिर चंद कांग्रेसी केरल में हुए गाय वध को सही ठहराने का प्रयास कर रहे हैं, जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि बेहतर होता कि कांग्रेस के कार्यकर्ता सत्ती का पुतला फूंकने की बजाय केरल में गाय वध करने वालों का पुतला फूंककर उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग करते।

पुतले ही फूंकने है तो कांग्रेसी नेताओं के फूंको

बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को यदि पुतला फूंकने का इतना ही शोक है, तो प्रदेश को भ्रष्टाचार के लिए बदनाम करने पर वीरभद्र सिंह का पुतला फूंके। ऊना के बस स्टैंड का निर्माण रोकने पर बाली का पुतला फूंके। ऊना अस्पताल में अव्यवस्थाओं के लिए कौल सिंह का पुतला फूंके।

पानी की समस्या के लिए आईपीएच मंत्री का पुतला फूंके और मैहतपुर औद्योगिक क्षेत्र का विकास ठप करने व दूसरा फेस न बनने देने के लिए उद्योगमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का पुतला फूंके। बीजेपी नेताओं ने कहा कि वोट की राजनीति से बाहर आकर कांग्रेस के नेता बीफ खाने को सही ठहराने का प्रयास न करें।

सत्ती का सवाल, बीफ खाने के लिए गाय काटना क्या सही?

बीजेपी अध्यक्ष व सदर के विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पुतला फूंकने वालों पर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। उन्होंने कहा कि यह केवल सुर्खियां बटोरने का काम है। उन्होंने कहा कि कौन क्या खाता है और क्या पहनता है, यह निजी विषय है, लेकिन बीफ खाने को जायज ठहराने के लिए सरे बाजार गाय काटना क्या सही है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट के लिए घटिया स्तर तक जाती है,  इसका प्रमाण लोगों ने देखा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अच्छे कार्यकर्ताओं और नेताओं का आदर करता हूं।

यह भी पढ़ें : Pandey @ सरकार पहले ही जमानत पर अब अधिकारियों की बारी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है