×

दिग्विजय को हिरासत में लेने पर भड़की Congress,बीजेपी ऑफिस को घेरा

दिग्विजय को हिरासत में लेने पर भड़की Congress,बीजेपी ऑफिस को घेरा

- Advertisement -

भोपाल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामले में बेंगलुरु में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Congress leader Digvijay Singh in Bengaluru)को हिरासत में लिए जाने के विरोध में कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ऑफिस (BJP Office)का घेराव किया और बाहर लगी बैरिकेडिंग तोड़कर कार्यालय में घुस गए। इस दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के बाद कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की सूचना मिलने पर डीआईजी इरशाद वली मौके पर पहुंचे और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से बात की।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने अपने बागी विधायकों से मिलने की मांग को लेकर याचिका दायर की थी जिसे कर्नाटक हाईकोर्ट (Karnataka High Court)ने खारिज कर दिया था। मांग खारिज होने के बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने की बात कही है। वहीं, बुधवार को शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)की याचिका पर हुई सुनवाई अब फिर से गुरूवार को होगी। अपनी याचिका में शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार का फ्लोर टेस्ट जल्द करवाने की मांग की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

उधर, दिग्विजय सिंह अपने विधायकों से मुलाक़ात करने पर अड़े हैं। इससे पहले वह बागी विधायकों से मुलाक़ात करने के लिए बेंगलुरु स्थित रिजॉर्ट में गए थे जहां वह धरने पर बैठे थे, इस दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था वहीं, उन्होंने इसके बाद पुलिस थाने में भी धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया था। दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा- बीजेपी मध्य प्रदेश में जो कर रही है, वह लोकतंत्र की हत्या है। उन्होंने कहा कि हम मध्य प्रदेश में बहुत शानदार तरीके से सरकार चला रहे थे, लेकिन हमें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धोखा दिया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है