Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- बंदिशें बढ़ाकर भीड़ जुटा रही सरकार

राठौर ने कहा- घोटालों की सरकार को जनता देगी उपचुनाव में जवाब

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- बंदिशें बढ़ाकर भीड़ जुटा रही सरकार

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी (BJP) की जनआशीर्वाद यात्रा आज से शुरू हो गई है। यह यात्रा चारों लोकसभा क्षेत्र से गुजरेगी। इस दौरान यात्रा करीब 630 किलोमीटर का सफर तय करेगी। वहीं, कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) बनने के बाद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) पहली बार हिमाचल (Himachal) आ रहे हैं, वे इस दौरान जनता को अपना आभार प्रकट करेंगे। कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस का कहना है कि सरकार (Government) कोरोना (Corona) से निपटने को लेकर गंभीर नहीं है।

यह भी पढ़ें: अनुराग बोले, जनता की सेवा करने आए हैं,कोई मौका नहीं छोड़ेंगे-वेलकम की देखें तस्वीरें

बंदिशें लगाकर भीड़ जुटा रही सरकार

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Himachal Congress State President Kuldeep Rathor) ने कहा कि एक तरफ तो सरकार कोरोना के मद्देनजर बंदिशें लगा रही हैं, दूसरी तरफ बीजेपी जनसभा और आशीर्वाद यात्रा निकाल कर लोगों की भीड़ इकट्ठा कर रही है। कुलदीप राठौर ने तंज कसते हुए कहा कि यह समझ से परे है कि बीजेपी की सरकार जनता का आशीर्वाद चाह रही है, या जनता को महंगाई और कोरोना का आशीर्वाद दे रही है।

यह भी पढ़ें: 24 अगस्त को CM जयराम की कैबिनेट मीटिंग, कोरोना पर ले सकती है सरकार बड़ा फैसला

 

 

कोरोना की तीसरी लहर के लिए सरकार जिम्मेदार

कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) के लिए बीजेपी की सरकार पूरी तरह जिम्मेदार होगी। कुलदीप राठौर ने कहा कि महंगाई लगातार बढ़ रही है। गैस सिलेंडर की कीमत फिर बढ़ गई है। बीजेपी की सरकार ने रक्षा बंधन के त्योहार से पहले जनता को महंगाई का आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव (By Election) में बीजेपी की सरकार को जनता का आशीर्वाद मिलने वाला नहीं है। सरकार ने चार साल में कोई नया काम नहीं किया है। राठौर ने कहा कि कैग की रिपोर्ट (CAG Report) में नए घोटाले सामने आए है। बिहार के बाद अब हिमाचल में भी चारा घोटाले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में 7.20 लाख रुपए का चारा घोटाला मामला सामने आया है। बीजेपी की सरकार घोटालों की सरकार साबित हुई है। चुनावों में जनता इनकी गलत नीतियों को आईना दिखाएगी और कांग्रेस को विजय बनाएगी। वहीं, कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी जनआशीर्वाद यात्रा पर कटाक्ष किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए जयराम सरकार जल्द ले सकती है बड़ा फैसला

जनात के मन की बात सुने

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अनुराग ठाकुर जनता की मन की बात भी सुने। वे भी पीएम मोदी की तरफ मंचों से मन की बात करते हैं। साथ ही उन्होंने मानसून सत्र के दौरान सदन की कार्यवाही को लेकर जयराम सरकार पर ठिकारा फोड़ा। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ गोवलकर, सावरकर और हेडगेवार को पुष्पांजलि देने तक सदन की कार्यवाही को सीमित रखना चाहते हैं। उन्हें जनता से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है