Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

Smart City के रास्ते में BJP बन रही Speed ​​Breaker

Smart City के रास्ते में BJP बन रही Speed ​​Breaker

- Advertisement -

Congress: धर्मशाला। बीजेपी सरकार हमेशा नकारात्मक राजनीति करती आई है और करती रहेगी। बीजेपी नेता धर्मशाला में लाई जा रही योजनाओं का विरोध इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें सिर्फ विरोध करना आता है। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव एवं धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र कटोच ने अपने एक बयान में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस तरह की नकारात्मक राजनीति और झूठी अफवाहें फैलाने से बचना है। कटोच का कहना है कि धर्मशाला को भी स्मार्ट सिटी बनाने के रास्ते में बीजेपी नेता स्पीड ब्रेकर बन रहे हैं। धर्मशाला को नगर निगम बनाने की बात आई तो बीजेपी ने इसका जमकर विरोध किया लेकिन बात जब चुनावों की आई तो उन्हें कुर्सी चाहिए थी ताकि वह नगर निगम पर कब्जा जमा सकें ।

धर्मशाला की जनता ने कांग्रेस का साथ देते हुए सुधीर शर्मा की दूरगामी सोच को सही करार दिया और नप चुनावों में बीजेपी को आईना दिखाया। उन्होंने कहा, कि बीजेपी हमेशा धर्मशाला को राजधानी बनाने के वायदे करती रही आज जब यही काम कांग्रेस कर रही है तो वह विरोध में उतर आई है। स्काई बस योजना का भी बीजेपी विरोध कर रही है। स्काई-वे, के लिए एमओयू साइन होने के साथ ही इसका बीजेपी द्वारा विरोध पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है।

Congress: वीरेंद्र कटोच  बोले, स्काई-वे, से पर्यटन को मिलेगी गति

स्काई-वे, से धर्मशाला में पर्यटन विकास को और गति मिलेगी, लेकिन शायद विपक्षी नेता धर्मशाला के विकास को सहन नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा, कि बीजेपी की मानसिकता हमेशा से विरोध की रही है। उन्होंने कहा, कि पंजाब सरकार ने स्काई-वे कंपनी को न्यौता भेजा है, जबकि धर्मशाला में भाजपा द्वारा स्काई-वे कंपनी की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

कटोच ने कहा कि धर्मशाला में स्काई-वे का निर्माण पीपी मोड पर होना है, जबकि देश के अन्य राज्यों झारखंड और तेलंगाना ने स्काई-वे, के लिए केंद्र से आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाने का आग्रह किया है। बीजेपी सरकार के ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी स्काई-वे कंपनी के अधिकारियों से मिलकर उनकी स्काई-वे तकनीक की सराहना कर चुके हैं। उन्होंने कहा, कि यही नहीं स्काई-वे तकनीक को लेकर पीएमओ का रुख भी सकारात्मक है, ऐसे में एक ही पार्टी के नेताओं की स्काई-वे को लेकर अलग-अलग धारणा सीधे तौर पर उनकी विकास विरोधी मानसिकता को दर्शाती है।

हर Polling Booth पर अपनी Team खड़ी करेगी युकां

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है