Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

शहरी Congress की सलाह, Politics का चश्मा उतारे भाजयुमो

शहरी Congress की सलाह, Politics का चश्मा उतारे भाजयुमो

- Advertisement -

सोलन। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री धनीराम शांडिल पर भाजयुमो के आरोपों पर शहरी कांग्रेस ने पटलवार किया है और भाजयुमो को सलाह दी है कि वह राजनीति का चश्मा उतारकर सोलन में हो रहे विकास को देखें। शहरी कांग्रेस अध्यक्ष जतिन साहनी तथा कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. कर्नल धनीराम शांडिल पर लगाए गए आरोपों को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। जतिन साहनी एवं मुकेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी डॉ. शांडिल द्वारा सोलन विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास को पचा नहीं पा रही हैं और बौखलाहट में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि डॉ. शांडिल राजनीति में आने से पहले भारतीय सेना की गौरवशाली परम्परा का हिस्सा रहे हैं।

सेना में रहते हुए तथा उसके बाद सांसद, विधायक तथा मंत्री पद पर रहकर उन्हें देश तथा प्रदेश की पूरी इमानदारी एवं समर्पण के साथ सेवा की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह के झूठे आरोप भाजयुमो द्वारा डॉ.. शांडिल पर लगाए गए हैं, उससे भाजयुमो की हताशा साफ झलकती है। डॉ. शांडिल का जीवन एक खुली किताब की तरह है। उन्होंने सभी आरोपों को पूरी तरह झूठ करार दिया है। पूर्व में भी बीजेपी द्वारा डॉ. शांडिल पर अनर्गल आरोप लगाए गए थे।

बीजेपी झूठे आरोप लगाकर डॉ. शांडिल की स्वच्छ छवि और उनके विकास की राजनीति को धूमिल नहीं कर सकती। उन्होंने भाजयुमो के नेताओं को सोलन जिले एवं विधानसभा क्षेत्र के विकास को राजनीति का चश्मा उतारकर देखने की सलाह दी। बता दें कि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री धनीराम शांडिल पर सरकारी कर्मचारियों से घर पर काम करवाने के आरोप लगे हैं।  आरोपों में कहा गया है कि मंत्री के निजी फार्म हाउस पर पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी काम कर रहे हैं। यह आरोप भाजयुमो के जिलाअध्यक्ष भरत साहनी ने प्रेस वार्ता के दौरान लगाए।  उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री धनीराम शांडिल सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है