×

Diara Sector विवाद : Congress ने फूंका BJP का पुतला, BJP कल देगी जवाब

Diara Sector विवाद : Congress ने फूंका BJP का पुतला, BJP कल देगी जवाब

- Advertisement -

बिलासपुर। डियारा सेक्टर में युवकों के साथ हुई मारपीट का मामला अब राजनीतिक रंग भी लेने लग पड़ा है। इस मामले को लेकर बीजेपी व कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। इस मामले को लेकर एक पक्ष आज जिला विकास समन्वय अनुश्रवण समिति के अंतर्गत विकास कार्यों की त्रैमासिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते पहुंचे सांसद अनुराग ठाकुर से मिलने पहुंचा। लोगों के मिलने के बाद सांसद अनुराग ठाकुर ने डीसी बिलासपुर से मुलाकात की। साथ ही बीजेपी ने कल यानि मंगलवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर की अगुवाई में कैंडल मार्च निकालने का ऐलान किया है।


  • युवकों के साथ हुई मारपीट का मामला अब राजनीतिक रंग लगा लेने
  • समीक्षा बैठक को पहुंचे सांसद अनुराग ने डीसी से की मुलाकात

वहीं,  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज शहर में रैली निकाली व  गुंडागर्दी व नशाखोरी का ठीकरा बीजेपी के सिर फोड़ा। कांग्रेस ने  बीजेपी का पुतला जलाने के बाद डीसी को ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस का आरोप है कि मारपीट दो गुटों के बीच हुई है। विधायक बंबर ठाकुर को बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है। बंबर ठाकुर के समर्थकों ने जहां बंबर ठाकुर जिंदाबाद के नारे लगाए। वहीं, पर उन्होंने ड्रग्स माफिया के खिलाफ भी जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने सीएम डीसी के माध्यम से सीएम वीरभद्र सिंह को ज्ञापन भेजा। कांग्रेस की मांग है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए, ताकि सच्चाई सामने आ सके।

बता दें कि गौर रहे कि शहर के डियारा सेक्टर में गुरुवार रात तीन युवकों पर तेजधार हथियार से हुए जानलेवा हमला के बाद पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट उनके परिजनों व लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया।  डियारा सेक्टर में जारी गुंडागर्दी का नंगा नाच शनिवार देर रात तक भी जारी रहा। माहौल बिगड़ते देख पुलिस को भी लाठियां भांजनी पड़ी, जिसमें कई लोग घायल भी हो गए। गुस्साई भीड़ ने भी गाड़ियों से तोड़फोड़ की। लोगों ने चेताया कि हमलावरों पर शिकंजा न कसा गया तो संघर्ष को तेज कर दिया जाएगा। इसके साथ ही शनिवार को भी माहौल तनावपूर्ण बना रहा है। घटना के दूसरे दिन आरोपियों की रिहाई के बाद मुख्य आरोपी को डियारा सेक्टर स्थित उसके किराए के मकान में पहुंचने पर सैकड़ों लोगों ने वहां इक्कठे हो कर उसे शहर से बाहर भेजने को लेकर प्रदर्शन किया। गुस्साई भीड़ पर लाठियां भांजी गई, जिससे कई लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस की एक गाड़ी समेत मुख्य आरोपी की गाड़ी के साथ तोड़फोड़ भी की गई है, जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। रात डेढ़ बजे पुलिस को मुख्य आरोपी समेत ग्यारह उसके साथियों को कड़ी सुरक्षा के बीच बाहर निकाल कर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया। बाद में सभी आरोपियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। आरोपियों के साथ एक नेता का लड़का भी मौजूद था। शनिवार को पीड़ित परिवार के सदस्यों के साथ अन्य लोगों ने एक बार फिर पुलिस अधीक्षक राहुल नाथ को ज्ञापन सौंप आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाने की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की। इस हमले में शामिल एक नेता के बेटे को बचाने की कोशिश की जा रही है। मौके पर आए नेता माहौल को भांप कर वहां से अपने बेटे को लेकर चलते बने। पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही। गुस्साई भीड़ के गुस्से का शिकार सिटी चौकी प्रभारी को भी बनना पड़ा। बहरहाल,मामले के तूल पकड़ने पर हरकत में आई पुलिस ने छह हमलावरों को गिरफ्तार किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है