Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,652,745
मामले (भारत)
232,392,789
मामले (दुनिया)

बीजेपी नेता कृपाल परमार की फोटो वायरल, भवानी पठानिया ने पोस्ट कर जताई संवेदना

फतेहपुर उपचुनाव में कांग्रेस से संभावित उम्मीदवार हैं भवानी पठानिया

बीजेपी नेता कृपाल परमार की फोटो वायरल, भवानी पठानिया ने पोस्ट कर जताई संवेदना

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी/फतेहपुर। कृपाल परमार की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट को लेकर भवानी पठानिया ने अपनी असहमती जताई है। साथ ही इसे लेकर पोस्ट भी फेसबुक पर शेयर की है। भवानी की यह पोस्ट भी खूब शेयर की जा रही है।

भवानी पठानिया (Bhavani Pathania) की एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट में वे बीजेपी नेता कृपाल परमार (BJP Leader Kripal Parmar) को लेकर अपनी असहमति जताते हैं। साथ ही बीजेपी को जमकर कोसते दिख रहे हैं। फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि राजनीति अपनी जगह है, संस्कार अपनी जगह। वरिष्ठ नेता और नागरिक को सीट नहीं देकर जलील करना हमारे समाज में फैलते बदतमीजी के कैंसर (Cancer) को दर्शाता है।

तेजी से वायरल हो रही है फोटो

दरअसल, ये पूरा मामला बीजेपी की एक रैली से जुड़ा है। फतेहपुर (Fatehpur) उपचुनाव की दहलीज पर है। ऐसे में जमीन के साथ-साथ वर्चुअल जंग की तैयारी भी शुरू कर ली गई है। फतेहपुर से कांग्रेस (Congress) के संभावित उम्मीदवार भवानी पठानिया ने फेसबुक पर यह पोस्ट कर बीजेपी पर तंज कसा है। वहीं, अब भवानी पठानिया की यह फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

परमार को नहीं मिली कुर्सी

वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि मंच पर हिमाचल बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता कृपाल परमार और बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व हिमाचल ओबीसी कल्याण निगम के उपाध्यक्ष को बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिल पाई है। कृपाल परमार मंच पर लगे सोफा की पट्टी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

बीजेपी का खेल बिगाड़ने की कोशिश

बता दें कि भवानी पठानिया स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया (Sujan Singh Pathania) के बेटे हैं। वहीं, फतेहपुर कांग्रेस के भावी उम्मीदवार भी हो सकते हैं। जिसके चलते अब चुनावी रंग ने अपना कलर छोड़ना शुरू कर दिया है। सियासत की इस लड़ाई में भवानी ने परसेप्शन का खेल खेलकर बीजेपी की इमेज को बिगाड़ने की भरपूर कोशिश की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है