Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Vikramaditya बोले, नई दृष्टि से होगा बेहतर विकास, “आदर्श विधानसभा बनेगा शिमला ग्रामीण

Vikramaditya बोले, नई दृष्टि से होगा बेहतर विकास, “आदर्श विधानसभा बनेगा शिमला ग्रामीण

- Advertisement -

शिमला। शिमला ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे। उनका कहना है कि वे लोगों के बीच “नई दृष्टि,बेहतर विकास” की तर्ज पर उनके बीच पहुंचे हैं। वे आज अपने हलके के ढांडा, चनोग, नीरी, जाठिया देवी और शोघी में अपने प्रचार के दौरान लोगों से मुलाकात के दौरान बोल रहे थे।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में इस क्षेत्र का अभूतपूर्व विकास किया है और लोगों को हर क्षेत्र में विकास का नया उदाहरण मिला है, लेकिन उनका विश्वास है कि समय के साथ विकास को और बेहतर और मजबूत होते रहना चाहिए। इसलिए उनका विश्वास “नई दृष्टि, बेहतर विकास” है। उनका कहना था कि इस बार शिमला ग्रामीण को हिमाचल के एक ऐसे क्षेत्र के रूप में विकसित किया जाएगा, जो अपने आप में मिसाल बनेगा। उन्होंने कहा कि इस हलके को “आदर्श विधानसभा” के तौर पर विकसित किया जाएगा।


वे सीधे लोगों से जुड़े हैं और उनसे सीधी पहुंच बनाई

युवा नेता और कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने कहा  कि शिमला ग्रामीण के लिए अलग से घोषणापत्र तैयार किया गया है। जो एक तरह से यहां के क्षेत्र के विकास का “दृष्टि पत्र” है। उन्होंने कहा कि वे सीधे लोगों से जुड़े हैं और उनसे सीधी पहुंच बनाई है। उनका कहना था कि शिमला ग्रामीण को सीएम वीरभद्र सिंह ने विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाया है और यह हलका 20 वर्ष आगे बढ़ा है।  विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि विकास के क्षेत्र में शिमला ग्रामीण एक नई कहानी लिखेगा। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में इस हलके के सभी इलाकों में विकास किया है और उसके बूते वे फिर से जनता के बीच गए हैं। आज अपने जनसंपर्क अभियान और प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा और कहा कि वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्होंने हर वर्ग तक अपनी बात पहुंचाई है। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि जो काम पिछले पांच सालों में हुए हैं, उसे देखते हुए क्षेत्र की जनता वीरभद्र सिंह के साथ खड़ी है और वह कांग्रेस की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगी और फिर से हिमाचल को वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में नई सरकार का गठन करेगी। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है