Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

#Congress मना रही 136वां स्थापना दिवस, #Rahul_Gandhi नानी से मिलने गए इटली

विपक्ष तंज कसकर ले रहा मजे, कांग्रेस बोली - निजी यात्रा में गलत क्या

#Congress मना रही 136वां स्थापना दिवस, #Rahul_Gandhi नानी से मिलने गए इटली

- Advertisement -

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) आज अपना 136वां स्थापना दिवस (136th Foundation Day) मना रही है, जबकि पार्टी के स्थापना दिवस से एक दिन पहले इसके नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) विदेश दौरे पर रवाना हो गए। पार्टी का कहना है कि वे व्यक्तिगत यात्रा पर रवाना हुए हैं। राहुल ऐसे समय पर विदेश यात्रा पर गए हैं जब एक तरफ देश में किसान आंदोलन चल रहा है, वहीं दूसरी ओर पार्टी का स्थापना दिवस है। ऐसे में विपक्ष को राहुल गांधी पर तंज कसने का अच्छा मौका मिल गया है। हालांकि, कांग्रेस की तरफ से स्पष्ट किया गया है कि उनके नेता राहुल नानी से मिलने इटली (Italy to meet Nani) गए हैं, इसमें गलत ही क्या है। राहुल गांधी की गैर मौजूदगी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है, राहुल गांधी जल्‍द ही हमारे बीच होंगे।


उधर, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan) ने तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी 9-2-11 हो गए। बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का कहना है कि राहुल की भारत में छुट्टियां खत्म हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, भारत में राहुल गांधी की छुट्टी खत्म हो गई है, आज वह इटली वापस चले गए। राहुल ऐसे समय पर देश से बाहर हैं जब पार्टी का स्थापना दिवस है और नया अध्यक्ष चुनने के लिए आंतरिक चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि वे राजनीति को लेकर गंभीर नहीं हैं।

इसके ठीक बाद कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल (Congress General Secretary KC Venugopal) ने कहा है कि बीजेपी निम्‍न स्‍तर की राजनीति में लिप्‍त रहती है। उन्‍होंने कहा, राहुल गांधी अपनी नानी से मिलने गए हुए हैं, क्‍या यह गलत है, हर किसी का अधिकार है कि वह निजी यात्रा करे। इस बीच, पार्टी के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने कहा कि आज हम सच्चाई और समानता के अपने इस संकल्प को दोहराते हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, देश हित की आवाज उठाने के लिए कांग्रेस शुरू से प्रतिबद्ध रही है। आज कांग्रेस के स्थापना दिवस पर, हम सच्चाई और समानता के अपने इस संकल्प को दोहराते हैं। जय हिंद!

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है