Covid-19 Update

57,210
मामले (हिमाचल)
55,797
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,668,674
मामले (भारत)
99,839,353
मामले (दुनिया)

Shahpur में विवादः CM के जाते ही भड़के Mankotia समर्थक

Shahpur में विवादः CM के जाते ही भड़के Mankotia समर्थक

- Advertisement -

शाहपुर। सीएम वीरभद्र के जाते ही शाहपुर कांग्रेस में एक नया विवाद खड़ा हो गया है। इस बार यह विवाद लंज कॉलेज भवन के शिलान्यास व एसडीएम कार्यालय के उद्घाटन को लेकर हुआ है। मेजर विजय सिंह मानकोटिया की गैर मौजूदगी में देर शाम लंज कॉलेज भवन का शिलान्यास करवाने व रात को साढ़े सात बजे एसडीएम कार्यालय का उद्घाटन करवाने पर मानकोटिया समर्थक भड़क गए हैं। मानकोटिया समर्थकों ने सवाल खड़ा किया है कि जब प्रदेश में सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में सफल सरकार चल रही है और चुनाव को भी अभी काफी समय है, फिर आखिर ऐसी क्या इमरजेंसी आ गई जो बिना तैयारी, बिना कोई पद स्वीकृत किए ही रात के अंधेरे में कार्यालय का उद्घाटन करना पड़ा।

  • लंज कॉलेज भवन के शिलान्यास व एसडीएम कार्यालय के उद्घाटन पर जताई आपत्ति
  • सवालः ऐसी क्या इमरजेंसी आ गई जो बिना तैयारी, बिना पद स्वीकृत कर दिया उद्घाटन

साथ ही मानकोटिया की अनदेखी किसी भी सूरत में सहन नहीं करने की चेतावनी दी है। इसके लिए मानकोटिया समर्थक जल्द ही एक बैठक कर आगामी रूपरेखा तैयार करेंगे तथा अपने स्वार्थ के चलते सीएम व मानकोटिया के बीच खाई पैदा करने रहे लोगों का पर्दाफाश करेंगे। मानकोटिया समर्थकों ने शनिवार को वरिष्ठ नेता सुरेश ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक कर इसे मानकोटिया के खिलाफ षड्यंत्र करार देते हुए भारी रोष प्रकट किया है। बैठक के बाद जिला परिषद कांगड़ा के उपाध्यक्ष गगन ठाकुर, पंचायत समिति रेत के पूर्व अध्यक्ष परस राम अत्री, युवा नेता आशीष पटियाल, हार वोह के उपप्रधान शमशेर सिंह, रुलेहड़ के उपप्रधान ओम चन्द, कनोल के उपप्रधान संतोष कुमार, भलेड के प्रधान पवन ठाकुर, पंचायत समिति सदस्य हरनाम सिंह, बिल्लू, मंझग्रा के प्रधान देव राज मन्हास, ठारु के उपप्रधान रशपाल पठानिया, अभिमन्यू वर्मा, वीर सिंह, भीखम पटियाल, धर्म सिंह पटियाल, विक्रम गुलेरिया, लाल सिंह राणा, सुभाष चौधरी, जितेंद्र चौधरी, प्रवीन चौधरी, मुकेश लता, विना देवी, राजकुमारी, पंचायत समिति सदस्य संतोष कुमारी, विजय गुलेरिया ,निर्मला राणा, अजय राणा, भगवान सिंह, परस राम शर्मा, हरिनारायण, हेम राज, प्यार चन्द चौधरी व प्रीतम चौधरी सहित सैकड़ों समर्थकों ने संयुक्त बयान में कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह व मेजर विजय सिंह मानकोटिया की बदोलत शाहपुर की सबसे पुरानी व महत्वपूर्ण एसडीएम कार्यालय की मांग पूरी हुई है और इसे लेकर लोगों में भारी ख़ुशी थी, लेकिन कुछ लोगों ने एक षड्यंत्र के तहत सीएम को गुमराह कर रात को चोरी छिपे साढे़ सात बजे एसडीएम का उद्घाटन करवा दिया।

उन्होंने कहा कि उद्घाटन के दूसरे दिन ही एसडीएम कार्यालय में न तो कोई कर्मचारी मौजूद है और न ही एसडीएम। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने कांग्रेस कमेटी और सीएम को लोगों के सामने हंसी का पात्र बना दिया है। उन्होंने कहा कुछ लोगों ने मानकोटिया को दरकिनार करने के लिए यह षड्यंत्र रचा था, लेकिन इससे मानकोटिया और अधिक मजबूत हुए हैं। उन्होंने कहा कि शाहपुर की जनता मानकोटिया से प्यार करती है और इस षड्यन्त्र से यह प्यार और अधिक मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि मानकोटिया के दिल्ली जाते ही चुपचाप तरीके से शाहपुर में कार्यक्रम करवा विरोधियों की हताशा का परिणाम है। शाहपुर का विकास मानकोटिया की देन है और सीएम से जिन भी कार्यक्रमों का शिलान्यास या उद्घाटन किए हैं, सब मानकोटिया के प्रयासों से आए हैं। कुछ लोगों ने इन कार्य का श्रेय लेने के लिए इस तरह का घटिया षड्यंत्र रचा गया। उन्होंने कहा कि उन्हें सीएम से कोई गिला नहीं है, लेकिन मानकोटिया की अनदेखी किसी भी सूरत पर सहन नहीं की जाएगी। मानकोटिया समर्थक जल्द ही बैठक कर आगामी रूप रेखा तैयार करेंगे तथा अपने स्वार्थ के चलते मानकोटिया व सीएम के बीच खाई पैदा कर रहे इन षड्यंत्रकारियों का पर्दाफाश करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है