Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

चुनाव आयोग में सत्ती के खिलाफ एक और शिकायत, जानें क्या

चुनाव आयोग में सत्ती के खिलाफ एक और शिकायत, जानें क्या

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) के गठबंधन को चांडाल चौकड़ी कहने पर कांग्रेस चुनाव आयोग (Election Commission) पहुंच गई है। कांग्रेस (Congress) ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है। बता दें कि शिमला संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप के नामांकन वाले दिन सतपाल सिंह सत्ती ने गठबंधन को चांडाल चौकड़ी कहा था। साथ ही पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू पर भी निशाना साधा था। सत्ती के गठबंधन को चांडाल चौकड़ी कहने पर कांग्रेस भड़क गई है और चुनाव आयोग के दर पहुंची है।

यह भी पढ़ेंः सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग को मिले नौ सीडीपीओ, रिजल्ट आउट

वहीं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने चुनाव आयोग को भी आड़े हाथ लिया है। यहां मीडिया से बातचीत में राठौर ने कहा कि चुनाव आयोग भी एक तरफा नियमों का पालन कर रहा है। अधिकारियों को नहीं भुलना चाहिए कि एक दिन बीजेपी (BJP) भी सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस सत्ता में आएगी। अधिकारियों को संवैधानिक दायरे में रह कर काम करना चाहिए। वहीं, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे शब्दों को एक मवाली द्वारा इस्तेमाल किए जानी वाली भाषा करार दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

राठौर ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश के लोग सभ्य और शालीनता कि भाषा के लिए जाने जाते हैं, लेकिन सतपाल सत्ती हताशा और निराशा के दौर से गुजर रहे हैं। प्रदेश में बीजेपी को अपनी हार दिख रही है, इसलिए वे अपना आप खो बैठे हैं। शिमला में मीडिया से बातचीत में सुरेश चंदेल ने कहा कि बीजेपी में अब वह संवाद नहीं रहा और बीजेपी देश के देश लोकतंत्र को लठतंत्र बना रही है। मतदाताओं और लोगों के मन में लोकतंत्र के खतरे में पड़ने की आशंका पैदा हो गई है। ईवीएम पर देश के भीतर अविश्वास का भाव है। वीवीपेट की संख्या ज्यादा बूथों में बढ़ाई जानी चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है