Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

Active मोड में Congress: एक-दूसरे के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणियों पर रोक

Active मोड में Congress: एक-दूसरे के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणियों पर रोक

- Advertisement -

congress: शिमला। विधानसभा चुनावों के लिए एक्टिव मोड पर आ चुकी कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है। अब कोई भी कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता व्यक्तिगत तौर पर एक दूसरे के खिलाफ प्रेस स्टेटमेंट जारी नहीं कर पाएंगे। यहां हुई कांग्रेस की बैठक में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने साफतौर ऐसा करने पर रोक लगा दी है। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कुछ दिनों से देखा गया है कि कोई भी व्यक्ति उठता है और प्रेस में स्टेटमेंट दे देता है।

congress: चुनावों के लिए कांग्रेस की तैयारियों का आगाज

इस बात सीएम वीरभद्र सिंह से भी बात हुई फैसला किया है कि कोई भी एक दूसरे के खिलाफ व्यक्तिगत रूप से स्टेटमेंट नहीं देगा। वहीं पत्रकारों को जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस महासचिव व मीडिया विभाग के प्रभारी नरेश चौहान ने बताया कि यह बैठक आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की तैयारियों का आगाज है।

कार्यकर्ताओं को चार्जअप करने पर मंथन

बैठक का उद्देश्य ब्लाक, बूथ व जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं को चार्जअप करने का मंथन है। साथ ही एक भी चर्चा की जाएगी कि सरकार की उपलब्धियां को लोगों तक पहुंचाने का काम किस तरह से होगा। इस बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की फीडबैक लेकर अगामी रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी लहर हिमाचल में नहीं है। प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान विकास किया है और लोगों से किए वादे को पूरा किया है। प्रदेश सरकार के कामों को लेकर मजबूती के साथ लोगों के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों संगठन और सरकार के बीच बेहतर तालमेल मिलेगा। सरकार कांग्रेस की है और चुनाव संगठन को लड़ना है। सीएम वीरभद्र सिंह व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की बैठक भी हो चुकी है और पाजिटिव रिस्पांस मिला है।

सीएम @ हॉलीलॉज: सिपहसालारों से कर रहे मंत्रणा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है