×

कांग्रेस का फरमान : एक महीने तक टीवी डिबेट से दूर रहेंगे पार्टी प्रवक्ता

कांग्रेस का फरमान : एक महीने तक टीवी डिबेट से दूर रहेंगे पार्टी प्रवक्ता

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे से पार्टी में खलबली मची हुई है। इसी बीच कांग्रेस (Congress) ने पार्टी प्रवक्ताओं के लिए एक नया फरमान जारी कर दिया है। पार्टी ने एक महीने तक किसी भी टीवी डिबेट में प्रवक्ताओं को न भेजने का फैसला लिया है।


यह भी पढ़ें: आतंकवादी समझकर जिन्हें पकड़ा वो निकले ऋतिक और टाइगर की फिल्म के एक्टर

 

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता और मीडिया इंचार्ज रणदीप सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस ने एक महीने तक टीवी पर होने वाली डिबेट में प्रवक्ताओं को नहीं भेजने का फैसला किया गया है। सभी मीडिया चैनलों/एडिटरों से अनुरोध है कि वे अपने शो में कांग्रेस के प्रतिनिधियों को ना रखें।’

माना जा रहा है कि इसके पीछे की वजह यह है कि कांग्रेस को लगता है कि अभी-अभी चुनाव हुए हैं और देश का मूड मोदी के साथ है इसलिए अभी से सरकार का विरोध करना ठीक नहीं होगा। इसका जनता में अच्छा संदेश नहीं जाएगा। इसके अलावा, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जिस तरह हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है और उन्हें अभी भी मनाने की कोशिश की जा रही है, उसे देखते हुए भी प्रवक्ताओं के लिए इससे जुड़े सवालों का जवाब देना काफी मुश्किल हो जाता है। इससे पहले, समाजवादी पार्टी ने भी नतीजों के बाद टीवी पर पार्टी का पक्ष रखने वाले सभी प्रतिनिधियों को पद से हटा दिया था और टीवी चैनलों से एसपी की तरफ से किसी को भी न बुलाने का अनुरोध किया था।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है