Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

Una में गरजे मुकेश, समर्थकों के साथ निकाली रोष रैली-जमकर की नारेबाजी

Una में गरजे मुकेश, समर्थकों के साथ निकाली रोष रैली-जमकर की नारेबाजी

- Advertisement -

ऊना। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने ऊना में खनन और कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों को राजनीतिक इशारों पर तंग करने के मुद्दों को लेकर प्रशासन के विरुद्ध जोरदार हल्ला बोला। मुकेश अग्निहोत्री के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ विश्राम गृह से लेकर मिनी सचिवालय तक रोष रैली निकाली। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी भी की।


मिनी सचिवालय में रोष रैली के समापन के बाद नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने डीसी ऊना (DC Una) से मुलाकात करके एक ज्ञापन सौंपा और प्रशासन पर राजनीतिक द्वेष भावना के चलते कांग्रेस (Congress) समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों को तंग करने का आरोप जड़ा। मुकेश ने कहा कि हरोली पंचायत के उपप्रधान को जिला प्रशासन द्वारा राजनीतिक इशारे पर सस्पेंड (Suspend) कर दिया, जबकि जिस आरोप के चलते उन्हें सस्पेंड किया गया, उस समय वह पंचायत के प्रतिनिधि ही नहीं थे। मुकेश ने इस मामले को राजनीतिक और कानूनी मंच पर उठाने की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नए साल की पहली बर्फबारी, शिमला में बर्फ देख झूमे सैलानी

वहीं, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने डीसी ऊना (DC Una) के समक्ष जिला ऊना में खनन माफिया के मामले को भी उठाया। मुकेश ने कहा कि खनन माफिया स्वां नदी का सीना छलनी कर रहा है। स्वां नदी में पड़े बड़े-बड़े गहरे गड्ढे इस बात को दर्शा रहे हैं स्वां में जमकर अवैध खनन किया जा रहा है। पोकलेन और जेसीबी (JCB) लगाकर खनन नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, लेकिन पुलिस (Police) प्रशासन की ओर से इस ओर कोई भी उचित कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। मुकेश ने कहा कि अब तो बीजेपी (BJP) के लोग भी खनन के मुद्दे पर लड़ाई लड़ने का मन बना चुके हैं। मुकेश ने कहा कि खनन माफिया के कारनामों के कारण करोड़ों की स्वां नदी तटबांध योजना पर भी खतरा मंडराने लग गया है। मुकेश ने कहा कि अवैध खनन और ओवरलोडिंग के कारण सरकारी राजस्व को भी चुना लग रहा है। मुकेश ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही खनन माफिया पर लगाम न लगी तो कांग्रेस (Congress) जन आंदोलन खड़ा करेगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की ही होगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है