Covid-19 Update

56,874
मामले (हिमाचल)
55,278
मरीज ठीक हुए
953
मौत
10,558,710
मामले (भारत)
94,959,015
मामले (दुनिया)

डीडीयू अस्पताल महिला सुसाइड मामला, #Congress का हल्ला बोल- दिखी गुटबाजी

जनारथा गुट ने नारेबाजी की तो जितेंद्र चौधरी गुट ने किया चक्का जाम

डीडीयू अस्पताल महिला सुसाइड मामला, #Congress का हल्ला बोल- दिखी गुटबाजी

- Advertisement -

शिमला। डीडीयू अस्पताल (DDU Hospital) में महिला आत्महत्या मामले पर कांग्रेस बिफर गई है। कांग्रेस (#Congress) ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं, इस मौके पर शिमला शहरी कांग्रेस दोफाड़ नजर आई। हरीश जनारथा गुट ने नारेबाजी की तो जितेंद्र चौधरी गुट ने चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। साथ ही स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा मांगा। बता दें कि
शिमला के डीडीयू अस्पताल में चौपाल की महिला द्वारा आत्महत्या करने के मामले पर सियासी रंग चढ़ना शुरू हो गया है। आत्महत्या (Suicide) में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही पर कांग्रेस ने अस्पताल के बाहर हल्ला बोला, लेकिन यहां भी कांग्रेस की गुटबाजी साफ नजर आई। पहले हरीश जनारथा गुट ने अस्पताल के गेट में धरना-प्रदर्शन किया। शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह और पर्यटन निगम के पूर्ण उपाध्यक्ष हरीश जनारथा की अध्यक्षता कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध कर धरना-प्रदर्शन किया और पूरे प्रकरण के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उसके बाद शिमला शहरी अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी गुट ने चक्का जाम किया। मामले की उच्च स्तरीय जांच की भी मांग उठाई।

यह भी पढ़ें: Breaking : हिमाचल में #Corona_Positive महिला ने किया सुसाइड, DDU Hospital की गैलरी में लगाया फंदा

शिमला ग्रामीण विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने कहा कि कांग्रेस ने पहले ही शहर के बीचोंबीच डीडीयू अस्पताल को चार जिलों का डेडिकेटिड कोविड अस्पताल बनाए जाने को लेकर आपत्ति जाहिर की थी, क्योंकि अस्पताल में पर्याप्त डॉक्टर और स्टाफ की कमी है, ऐसे में मरीजों को प्रशासन खतरे में डाल रहा है, जिसका जीता जागता प्रमाण महिला की आत्महत्या की घटना है। महिला को अस्पताल में पर्याप्त स्वास्थ्य लाभ नहीं मिल रहा था, जिस वजह से महिला ने तंग आकर मौत को गले लगा लिया। मामले की जांच होनी चाहिए और लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।उधर, जिला शिमला शहरी के अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने महिला की आत्महत्या में बरती गई लापरवाही को लेकर स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा मांगा। साथ ही उच्च स्तरीय जांच की मांग उठाई। जांच ना करने की स्थिति में आंदोलन को और उग्र करने की चेतावनी दी।

 an example image

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 an example image

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है