Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

अंबिका का बुलावाः Virbhadra-Sukhu से कल चार बजे होगी चर्चा

अंबिका का बुलावाः Virbhadra-Sukhu से कल चार बजे होगी चर्चा

- Advertisement -

Ambika soni: दिल्ली। हिमाचल में विधानसभा चुनावों से पहले सरकार-संगठन के बीच की किचकिच को खत्म करने के लिए कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी अंबिका सोनी ने सीएम वीरभद्र सिंह के साथ-साथ पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू को बुलाया है। अंबिका सोनी के दिल्ली स्थित आवास पर यह बैठक कल सायं चार बजे होगी, जिसमें सबसे पहले सरकार-संगठन के बीच चल रही तनातनी को खत्म करने के लिए बीच का रास्ता खोजने का प्रयास होगा। सीएम वीरभद्र सिंह ने जिस तरह से बीते सप्ताह पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सारी स्थिति को स्पष्ट किया था उसके बाद ही यह बैठक होने जा रही है। इसमें सुक्खू को इस बात पर राजी करने का प्रयास होगा कि चुनाव के मद्देनजर पार्टी को किस तरह से सबको साथ लेकर चलना होगा।

Ambika soni: सुक्खू को बदलने की अटकलों के बीच हो रही बैठक

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अंबिका सोनी ने यह बैठक उस वक्त बुलाई है जब सुक्खू को लगातार बदलने की चर्चा जोर पकड़े हुए है। हालांकि, इस पर पार्टी ने अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया है पर वीरभद्र सिंह जिस तरह से दबाव की राजनीति बना रहे हैं उससे लगता है कि आशा कुमारी के नाम पर पार्टी सहमति बनाना चाह रही है।


आशा कुमारी इस वक्त पार्टी की राष्ट्रीय सचिव होने के साथ-साथ पंजाब की प्रभारी भी हैं। उनकी सोनिया-राहुल के दरबार में सीधी पकड़ भी है। ऐसे में पार्टी अगर सुक्खू को बदलने का निर्णय लेती है तो उन्हें कहां अरजेस्ट करना है इस बात पर ही चर्चा भर बाकी है। अब देखना यह होगा कि कल की बैठक में सरकार-संगठन के बीच चल रही किचकिच कितनी खत्म हो पाती है।

DA Case: वीरभद्र का Delhi प्रवास शुरू

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है