Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

#Mandi : कृषि कानूनों के खिलाफ और किसान आंदोलन के समर्थन करने सड़क पर उतरी कांग्रेस

प्रकाश चौधरी बोले, किसानों का आंदोलन चाहे जितने दिन चले कांग्रेस पार्टी हमेशा साथ

#Mandi : कृषि कानूनों के खिलाफ और किसान आंदोलन के समर्थन करने सड़क पर उतरी कांग्रेस

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल में अब कांग्रेस (Himachal Congress) भी कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन करने सड़कों पर उतरने लगी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देशों के बाद मंडी जिला में भी बुधवार को ब्लॉक स्तर (Block Level Protest) का धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया। यह धरना प्रदर्शन दिल्ली में कृषि कानूनों (Agricultural Laws) के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में किया गया। इस दौरान मंडी जिला कांग्रेस के अध्यक्ष (Mandi District Congress President) प्रकाश चौधरी व सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने शहर में मोदी सरकार के खिलाफ मंडी शहर में एक रैली (Ralley) निकाली। इसके उपरांत रैली जिला मुख्यालय के गेट के पास संपन्न हुई।

यह भी पढ़ें: First Hand: बीजेपी ने नगरोटा सूरियां बीडीसी पर जमाया कब्जा,महिला को मिली हॉट सीट

इस मौके पर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने अतिरिक्त उपायुक्त मंडी जतिन लाल (Additional Deputy Commissioner Mandi Jatin Lal) के माध्यम से भारत के राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कांग्रेस पार्टी ने मांग उठाई है कि देश व प्रदेश के किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए कानून को वापिस लिया जाए। इसके साथ ही किसान आंदोलन की आड़ में देश विरोधी गतिविधियां करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है। इस मौके पर पूर्व मंत्री व जिला कांग्रेस पार्टी मंडी के अध्यक्ष प्रकाश चौधरी (Prakash Chaudhary) ने कहा कि मोदी कहते हैं कि वे किसनों से एक कॉल की दूरी पर हैं, लेकिन इसके विपरीत प्रधानमंत्री बीते लगभग 76 दिनों से आंदोलन कर रहे किसानों की बात को सुनकर भी अनसुना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार की इन्ही नीतियों के खिलाफ कांग्रेस आंदोलन कर रहे किसानों के साथ खड़ी है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने सरकार को चेताया है कि किसानों का आंदोलन चाहे जितने दिन चले कांग्रेस पार्टी हमेशा किसानों के समर्थन में उनके साथ रहेगी। इस मौके पर सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ओम प्रकाश, प्रदेश सचिव देवेंद्र शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता आकाश शर्मा, स्थाई सचिव लाभ सिंह, कांग्रेस नेत्री अलकनंदा हांडा व अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है