Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

वीरभद्र की राणा परिवार को टिकट पैरवी को गोलमोल कर गई रजनी

वीरभद्र की राणा परिवार को टिकट पैरवी को गोलमोल कर गई रजनी

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल (Himachal Congress in-charge Rajni Patil) ने कहा है कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) पार्टी के कद्दावर नेता हैं पर टिकट का फैसला अभी नहीं हुआ है। ये बात उन्होंने पत्रकारों द्वारा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र (Hamirpur parliamentary segment) से वीरभद्र सिंह द्वारा राणा परिवार (Rana family) की पैरवी करने के सवाल पर कही।

यह भी पढ़ेंः मिशन राहुल के मोर्चे पर रजनी, होटल पेवेलियन से सात के लिए नेताबंदी

उन्होंने ये भी कहा कि वीरभद्र सिंह के विधायक बेटे विक्रमादित्य सिंह की आठ मार्च को शादी है, इसलिए वह पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जनसभा में भाग नहीं ले पाएंगे, लेकिन आनंद शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेता जनसभा को संबोधित करेंगे। रजनी ने कहा कि प्रदेश की चार लोकसभा सीटें हैं जिन भी नेताओं ने आवेदन किया है, उनके नाम पर स्क्रीनिंग कमेटी चर्चा करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने मुझे फीडबैक एकत्रित करने की जिम्मेदारी सौंपी है, आखिरी निर्णय पार्टी हाईकमान का होगा।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … 

उन्होंने कहा कि हिमाचल में पार्टी एकजुट है और इसका नजारा सात मार्च को राहुल गांधी की जनसभा में दिखाई देगा। इसी बीच, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा है कि राहुल गांधी की जनसभा को लेकर जिसे जो कार्य सौंपा गया है, उस पर पार्टी की पूरी नज़र रहेगी। राठौर ने पार्टीजनों से आह्वान किया है कि वह ज्यादा से ज्यादा इस जनसभा में भाग लेकर पार्टी को ओर मजबूत करने में सहयोग करें और देश को जुमलेबाजों से मुक्त करने की दिशा में आगे आएं। उधर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने कहा कि डबल इंजन वाली सरकार के एक इंजन ने दम तोड़ दिया तो दूसरा एक साल बीत जाने के बाद भी स्टार्ट नहीं हो पाया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है