Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

रजनी बोलीं, बिखरा नहीं कांग्रेस का कुनबा, वीरभद्र को साथ लेकर बढ़ेंगे आगे

रजनी बोलीं, बिखरा नहीं कांग्रेस का कुनबा, वीरभद्र को साथ लेकर बढ़ेंगे आगे

- Advertisement -

चंबा। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटील ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी हिमाचल की चारों संसदीय सीटों पर जीत दर्ज करेगी, जिसके लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कुनबा बिखरा नहीं है तथा वीरभद्र सिंह हमारे वरिष्ठ नेता हैं तथा उन्हें साथ लेकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़े जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अन्य संसदीय सीटों की तरह चंबा-कांगड़ा संसदीय सीट से भी कांग्रेस पार्टी एक सशक्कत उम्मीदवार उतारेगी। आज चंबा जिला मुख्यालय में आयोजित कांग्रेस पार्टी के सम्मलेन के दौरान रजनी पाटील ने कहा कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है, जिस दौरान लोगों का अपार समर्थन पार्टी को मिल रहा है।


इसी के बलबूते हिमाचल प्रदेश में चारों सीटों कांग्रेस की झोली में जाएंगी। इस अवसर पर रजनी पाटील ने उपस्थित कांग्रेस कार्यकत्तार्आें का आह्वान किया कि कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने में पहले की भांति अपना पूर्ण सहयोग करें, ताकि लोकसभा चुनावों में बीजेपी प्रत्याशियों को हराया जा सके।

उन्होंने कहा कि केंद्र में अगली सरकार यूपीए की बननी तय है, जिसके लिए कार्यकताओं का सहयोग अपेक्षित है। कार्यक्रम के दौरान सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य आशा कुमारी, हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू, पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने भी कार्यकताओं को संबोधित किया। इस मौके पर कांग्रेस जनों ने कांग्रेस की हिमाचल प्रभारी रजनी पाटील को शाल व टोपी पहनाकर तथा स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है