Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Lockdown में शराब तस्करी करते पकड़े गए कांग्रेस नेता, BJP ने कसा तंज- चरित्र उजागर हुआ

Lockdown में शराब तस्करी करते पकड़े गए कांग्रेस नेता, BJP ने कसा तंज- चरित्र उजागर हुआ

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे देश को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) पर रखा गया है। इस दौरान पूरे देश भर में शराब की खरीद और बिक्री पर पूर्णतयः रोक लगाई गई है। हालांकि इसके बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी सिलसिले में दिल्ली-गुड़गांव सीमा के पास से कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं (Congress Party Workers) को पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान शराब के 12 बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, श्रवण राव (34) और मनीष (24) को रविवार की रात दिल्ली-गुड़गांव सीमा के पास से अवैध शराब (Illegal liquor) के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद अब इस मसले पर राजनीति का दौर भी शुरू हो गया है।

केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस नेताओं के शराब तस्करी में पकड़ाने के बाद तंज कस्ते हुए कहा है कि इससे कांग्रेस पार्टी का चरित्र उजागर होता है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि जहां बीजेपी के लाखों कार्यकर्ता देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों को भोजन पहुंचाने में व्यस्त हैं, वहीं कांग्रेस के पदाधिकारी राष्ट्रीय राजधनी में महंगी शराब की तस्करी कर रहे हैं। पात्र ने अपने इस ट्वीट में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कस्ते हुए कहा कि वाह राहुल जी क्या STRATEGY है!!

वहीं इस मसले पर कांग्रेस की तरफ से भी जवाब आया है। भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास ने इन आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उनके संगठन के राहत कार्यो को बदनाम करने का प्रयास एक साजिश के तहत किया जा रहा है। श्रीनिवास ने इन आरोपों पर कहा कि हमारा अपराध यह है कि हम लाखों लोगों को भोजन और दवा पहुंचा रहे हैं।

संबित पात्रा ने ट्वीट कर श्रवण की गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए लिखा कि एक ओर भाजपा, RSS और स्वयं सेवी संगठन जरूरतमंदो के लिए कार्यरत हैं, वहीं दूसरी ओर कॉन्ग्रेस के नेशनल सेक्रेट्री (इंचार्ज महाराष्ट्र) और आपदा प्रबंधन के अध्यक्ष श्रवण राव को कल हरियाणा से दिल्ली जाते वक्त शराब तस्करी में गिरफ़्तार किया गया। उनकी गाड़ी पर essential सर्विस (कोरोना महामारी को देखते हुए आवश्यक वस्तुओं या सेवाकार्य में लगे लोगों के लिए) का पास भी लगा हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है