Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

सुधीर की किस सीक्रेट बीमारी का जिक्र कर गए चंद्रः साहनी को क्यों करनी पड़ी ना-नुक्कर, देखें वीडियो

सुधीर की किस सीक्रेट बीमारी का जिक्र कर गए चंद्रः साहनी को क्यों करनी पड़ी ना-नुक्कर, देखें वीडियो

- Advertisement -

धर्मशाला। उपचुनाव के रण से कदम पीछे खींचने वाले सुधीर शर्मा को लेकर आज कांग्रेसी ही दो तरह की बातें कर गए। बीजेपी को निशाने पर लेने के लिए पत्रकारों से बातचीत करने आए कांग्रेसियों को जब सुधीर शर्मा ( Sudhir sharma) से संबंधित सवालों का सामना करना पड़ा तो पहले एक कांग्रेसी बोल पडे़ कि उन्हें सीक्रेट बीमारी (Secret Disease) है, इस पर बगल में बैठे दूसरे कांग्रेसी बोल पडे़ नहीं-नहीं ऐसा कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें: Big Breaking: धर्मशाला उपचुनाव के बीच कांग्रेसियों ने किया वीडियो वायरल, बीजेपी निशाने पर

 


इससे लगता है कि क्या सच में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा को कोई सीक्रेट बीमारी है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि यह कहना है पूर्व मंत्री चौधरी चंद्र कुमार ( Chander Kumar ) का। बता दें कि धर्मशाला (Dharamshala) में कांग्रेस हाईकमान द्वारा नियुक्त आब्जर्वर योगेश साहनी पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। इस बीच सुधीर शर्मा की बीमारी और वह कहां दाखिल हैं को लेकर पत्रकारों ने सवाल पूछा। योगेश साहनी ने जवाब में कहा कि कुछ बातें निजी होती हैं, जिसके बारे बताया नहीं जा सकता है। बीच में ही साहनी के साथ बैठे पूर्व मंत्री चौधरी चंद्र कुमार (Chander Kumar) बोल पड़े कि कुछ बीमारियां सीक्रेट होती हैं।

इसके साथ ही प्रेस कांफ्रेंस स्थल पर ठहाके भी लगे। हालांकि, साहनी ने सुधीर शर्मा को किसी सीक्रेट बीमारी (Secret Disease) होने की बात को नकारा। कांग्रेस आब्जर्वर योगेश साहनी ने कहा कि सुधीर शर्मा की तबीयत ठीक नहीं थी। उन्होंने खुद ही आग्रह किया था कि वह चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। पार्टी किसी और योग्य उम्मीदवार को टिकट दे दे। सुधीर शर्मा के चुनाव प्रचार को लेकर उन्होंने कहा कि शर्मा की सेहत साथ नहीं दे रही है। लेकिन, सुधीर शर्मा की पूरी टीम प्रचार में लगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दोनों ही उपचुनाव जीतेगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है