Bali बोले – बीजेपी के पन्ना प्रमुखों का घेराव करेगी कांग्रेस

जनमंच कार्यक्रमों पर हो रहे सरकारी खर्च का ऑडिट करवाए प्रदेश सरकार

Bali बोले – बीजेपी के पन्ना प्रमुखों का घेराव करेगी कांग्रेस

- Advertisement -

कांगड़ा। पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली (GS Bali) ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि गांव-गांव घूम रहे बीजेपी (BJP) के पन्ना प्रमुखों (Panna Pramukh) से सरकार की कारगुजारियों और बेरोजगारों के लिए रोजगार मुहैया करवाने के मुद्दे पर घेरे और सरकार की नाकामियों का हिसाब लें। कांगड़ा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बाली ने कहा प्रदेश में सरकार कोई चला रहा है और लोकसभा चुनावों से पहले मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए पन्ना प्रमुखों को घर-घर घुमाया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी इन पन्ना प्रमुखों का घेराव करेगी।

यह भी पढ़ेंः कांगड़ा के दोनों दिग्गज नेताओं बाली और सुधीर ने नहीं किया आवेदन

बाली ने कहा विधानसभा में बजट पेश करने बाद सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) और बीजेपी के लोग अपनी पीठ को थपथपा रहे हैं। असलियत में बजट में ग्रामीण क्षेत्रों, कृषि और किसानों के विकास के लिए कोई योजना नहीं है साथ ही बेरोजगारों को रोजगार मुहैया करवाने के नाम पर भ्रम में रखा गया है। पूर्व कांग्रेस के कार्यकाल में बेरोजगारों को रोजगार भत्ता देने के लिए 100 करोड़ रुपए का बजट में प्रावधान किया गया था मौजूदा सरकार उसे खर्च नहीं किया। स्कूली मेधावी स्टूडेंट्स के लिए लैपटॉप पुरस्कार की योजना बंद कर दी गई। आय बढ़ाने के लिए कोई प्रयास नहीं हैं। सरकार के पास पैसे हैं नहीं और दर्शा ऐसे रहे हैं जैसे बजट में समाज के हर तबके के लिए उन्होने अच्छा काम किया हो।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

बाली ने पंचायत कार्यालयों के बाहर सरकार की योजनाओं के बड़े-बड़े होर्डिंग लगाने और जनमंच कार्यक्रमों पर किए जा रहे सरकारी फिजूलखर्च का ऑडिट करवाने की मांग की। बाली ने कहा एचआरटीसी में सैकड़ों नीली बसें सड़कों पर ना चलने कारण कंडम हो रही हैं। अगर सरकार इन बसों को चलाने में असमर्थ है तो नीली बसों को निजी क्षेत्र में सौंपकर ग्रामीण क्षेत्रों में चलाया जाए। इससे जहां बेरोजगारों को रोजगार के अवसर सृजित होंगे वहीं लोगों को भी परिवहन सुविधा मिलेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है