Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

Kullu से Congress Leader ने भरी चुनावी हुंकार, हाईकमान से मांगा टिकट

Kullu से Congress Leader ने भरी चुनावी हुंकार, हाईकमान से मांगा टिकट

- Advertisement -

Congress Leader Renuka Dogra : कुल्लू। स्थानीय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की युवा एवं तेज तर्रार नेत्री रेणुका डोगरा ने चुनाव लड़ने दावेदारी की है। रेणुका डोगरा ने अपनी बेटी के जन्म दिन पर कुल्लू विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। रेणुका ने इस दौरान मिडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने पिछली बार भी कुल्लू विस से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, लेकिन संगठन से उन्हें टिकट नहीं दिया गया। लेकिन, इस बार फिर से प्रबल दावेदारी जताई है। डोगरा ने कहा कि उनके पिता चरण दास डोगरा और माता रमा डोगरा का कांग्रेस पार्टी ही नहीं सता के लिए भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है।


चुनावी क्षेत्र में अब तक 40 लाख के किए काम 

रेणुका डोगरा युवा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष रह चुकी हैं, जबकि इससे पहले वे एनएसयूआई की महासचिव, युवा कांग्रेस के महासचिव जैसे अहम पदों पर काम कर चुकी हैं। जबकि वर्तमान में वह नेउली बार्ड से बीडीसी सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि बीडीसी सदस्य बनने के बाद उन्होंने अपने चुनावी क्षेत्र में अब तक 40 लाख के काम किए हैं। उन्होंने कहा कि जनता उन्हें कुल्लू विस से विधायक का चुनाव लड़ने का दवाब बना रही है, जिस कारण उन्होंने यह ऐलान किया है। रेणुका ने कांग्रेस हाईकमान से भी मांग की है कि कुल्लू विस क्षेत्र की जनता की आवाज के आधार पर उन्हें पार्टी का टिकट दिया जाए।

रेणुका डोगरा ने  कहा कि कुल्लू विस क्षेत्र में कितने विधायक चुने गए हैं, लेकिन अब तक न तो कुल्लू के लिए कोई बड़ी महत्वपूर्ण योजना आई और न ही बेरोजगारों के लिए रोजगार का जरिया ढूंढा गया है। उन्होंने कहा कि कुल्लू के लिए मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग जैसे संस्थान आ सकते हैं। लेकिन, राजनीतिक क्षमताओं की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह कुल्लू की जनता की सेवा करने के लिए किसी भी सूरत में तैयार है। रेणुका ने कहा कि अगर जनता के कहने के बावजूद भी पार्टी उन्हें टिकट नहीं देते हैं तो वह हर हाल में जनता की अकांक्षाओं पर चुनावी मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पिता स्व. चरण दास डोगरा और माता रमा डोगरा की नेहरू से रहे पारिवारित रिश्तों पर भी प्रकाश डाला।

ये भी पढ़ें  : @बाली : Virbhadra के पीछे Party, अभी आरोप तय नहीं हुए

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है