×

विधायक सरवीन पर Congress नेताओं का हमला

विधायक सरवीन पर Congress नेताओं का हमला

- Advertisement -

पूछा, कहां खर्च की विधायक निधि, सार्वजनिक करें जानकारी

Congress Leaders Attack : शाहपुर।  कांग्रेस नेताओं ने विधायक सरवीन चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता को गुमराह करना बंद करें, जनता सब जानती है कि शाहपुर का विकास किसकी देन है। उन्होंने कहा कि विधायक सरवीन से कहा कि वह विधायक निधि की जानकारी सार्वजनिक करें कि अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में ये निधि कहां और किन कार्यों पर आबंटित की, ताकि जनता को भी सच पता चल पाए।  एक संयुक्त बयान में ब्लॉक इंटक प्रमुख प्रवीण गुलेरिया लिल्ली, धारकंडी कांग्रेस प्रधान निर्मल सिंह, लंज कांग्रेस कमेटी की प्रधान सुमना देवी, चंगर कांग्रेस कमेटी के प्रधान विद्या प्रकाश ने विधायक के उस बयान पर हैरानी जताई है कि शाहपुर हल्के की विभिन्न सड़कें उनके प्रयासों से बन पाई हैं।


सरवीन गलत बयान देकर बटोरना चाहती है सहानुभूति 

ब्लॉक इंटक ने कहा कि वह मंत्री रहते हुए अपने ही विभाग का छोटा सा तहसील कल्याण कार्यालय तक शाहपुर में नहीं खुलवा पाईं,  वह आज बड़े-बड़े दावे कर फिर जनता को गुमराह करने में लगी है। इन्होंने कहा कि इन चार वर्षों में शाहपुर के अंदर जितने भी नए कार्यालय, सड़कें, पेयजल व सिंचाई योजनाओं सहित अन्य विकास कार्य हुए हैं, वह सब वन निगम उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया की देन है। उन्होंने कहा कि सरवीन चैधरी एक भी ऐसा कार्यालय बता दें जो उन्होंने संसदीय सचिव या मंत्री रहते हुए शाहपुर में खुलवाया हो। दूसरों के कार्य का श्रेय लेने के प्रयास में विधायक यह तक भूल गई है कि शाहपुर की जनता सब जानती और पहचानती है। आज पठानिया की बढ़ती लोकप्रियता से विधायक बौखलाहट में गलत बयान दे कर सहानुभूति बटोरना चाहती है। इन्होंने कहा कि विधायक न होते हुए भी पठानिया ने जितना विकास करवाया है उतना विधायक सपने में भी नहीं सोच सकती । आज यदि शाहपुर मॉडल हल्का बनने की ओर अग्रसर है, तो इसका पूरा श्रेय केवल सिंह पठानिया को जाता है ।

ब्लॉक इंटक ने कहा कि बीजेपी विधायक तो मंत्री होने के वावजूद शाहपुर का पक्ष सरकार के समक्ष नहीं रख पाई। उन्होंने कहा कि पठानिया ने जो घोषणाएं की, वह सब सीएम वीरभद्र सिंह ने मानी और पूरी की हैं । शाहपुर में उपमंडल कार्यालय सहित दरीणी  उप तहसील, लंज कॉलेज, विद्युत् विभाग का प्रोजेक्ट कार्यालय, तहसील कल्याण कार्यालय, धारकंडी में पशु चिकित्सालय, धारकंडी में बैंक शाखा, लंज व धारकंडी में पुलिस चौकी सहित अन्य कार्यालय व विभिन्न योजनाएं पठानिया ने सीएम से मंजूर करवाएं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है