- Advertisement -

कांग्रेसियों ने Party से निष्कासित Promila के खिलाफ खोला मोर्चा, आयोजकों पर भी मांगी कार्रवाई

प्रोमिला की संपत्ति की जांच ईडी से करवाए जाने को लेकर आवाज बुलंद

0

- Advertisement -

हमीरपुर। युवा कांग्रेस रैली मंच से कांग्रेस से निष्कासित प्रोमिला के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। आज कांग्रेस के कुछ नेताओं ने प्रोमिला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। साथ ही प्रोमिला की संपत्ति की जांच ईडी से करवाए जाने की मांग तक कर डाली है।
यही नहीं कांग्रेस नेताओं ने उन आयोजकों पर भी कार्रवाई करने की मांग की है, जिन्होंने कांग्रेस की निष्कासित नेत्री को बुलाया व मंच प्रदान किया। सर्किट हाउस हमीरपुर में एक प्रेसवार्ता में कांग्रेस एसटी विभाग के राज्य अध्यक्ष सुरेश कुमार, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजीव लाल मेहर, प्रदेश सचिव अतुल कड़ोहता, ब्लॉक उपाध्यक्ष विजय बन्याल  व चमन लाल ने प्रोमिला की अभद्र टिप्पणी  एवं भाषा की कड़ी निंदा की है। नेताओं ने उनकी संपत्ति की जांच ईडी से करवाने की मांग की है।  नेताओं ने आरोप लगाया कि बीजेपी से सांठगांठ व तबादला उद्योग के चलते इस नेत्री ने अकूत संपत्ति जुटाई है। यह नेत्री कांग्रेस सरकार के होते भोरंज उपचुनाव हार गई। इस बार टिकट न मिलने पर महिला नेत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ कार्य  किया। इस कारण ही पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने लोग कांग्रेस से निष्कासित किए गए, उन्हें प्रदेश अध्यक्ष ने नहीं, बल्कि कांग्रेस हाईकमान ने निष्कासित किया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि निष्कासित नेताओं के कांग्रेस के कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ भी अनुशानात्मक कार्रवाई की जाए, क्योंकि ऐसे लोग कांग्रेस हमीरपुर में कमजोर करने में लगे हुए हैं। गौरतलब है कि गत दिवस हमीरपुर में युवा कांग्रेस की रैली के दौरान मंच पर से निष्कासित नेत्री प्रोमिला ने अपने भाषण में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह पर जमकर हमला बोला। इस अवसर पर विधायक राजेंद्र राणा सहित अन्य कांग्रेसी वहां मौजूद थे।

- Advertisement -

Leave A Reply