Expand

कांग्रेस नेताओं का वार : धर्मशाला में मोदी की रैली साबित होगी विदाई रैली

प्रदेश सरकार का एक साल का कार्यकाल अत्यंत निराशापूर्ण 

कांग्रेस नेताओं का वार : धर्मशाला में मोदी की रैली साबित होगी विदाई रैली

- Advertisement -

हमीरपुर। धर्मशाला में बुधवार को होने वाली प्रदेश सरकार की रैली को लेकर हमीरपुर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मंगलवार को हमीरपुर सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश सरकार के एक साल को बुरा करार दिया है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि बीजेपी सरकार के एक साल के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था फेल हुई है। अस्पतालों में डॉक्टर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बेरोजगारी भत्ता बंद करने जा रही है। वहीं, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुनील बिट्टू ने कहा कि धर्मशाला रैली नरेंद्र मोदी की विदाई रैली है। सरकार ने जो वादे किए थे, उन वादों को सरकार पूरा नहीं कर पाई ।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रदेश की सरकार को विधायक नहीं चला रहे, बल्कि आरएसएस के लोग चला रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि प्रदेश सरकार का शासनकाल निराशा पूर्ण रहा है। प्रशासन व सरकार नशा, अपराध व भ्रष्टाचार रोकने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारियों को अपने विभाग के कर्मचारियों को धर्मशाला पहुंचाने के आदेश दिए गए हैं। रैली के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुप्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार एक साल में प्रदेश के हितों की रक्षा करने में असफल रही है। जनता की अपेक्षाओं के ऊपर सरकार खरी नहीं उतरी है। इस मौके पर कांग्रेस सोशिल मीडिया सेल के जिला प्रमुख विवेक कटोच, शहरी  कांग्रेस इकाई अध्यक्ष मनोज शर्मा व जिला कांग्रेस कमेटी के संगठनमंत्री अजय शर्मा  सहित अन्य लोग मौजूद थे।

कांग्रेस सेवादल ने बेकार तो एपीएमसी चेयरमैन ने बेमिसाल करार दिए सरकार के एक साल

कांग्रेस सेवादल के जिला संयोजक मदन लाल कौंडल ने एक साल को बेकार करार दिया और एक साल के दौरान कांग्रेस के करवाए गए कार्यों के ही सीएम से उद्घाटन किए हैं। वहीं एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा ने एकसाल कार्यकाल को बताया बेमिसाल  बताया और  कांग्रेस पर  झूठ की राजनीति करने का आरोप लगाया है। जिला कांग्रेस सेवादल के संयोजक मदन लाल कौंडल ने कहा कि बीजेपी के एक साल का कार्यकाल में कोई काम नहीं हुए है और केवल मात्र कांग्रेस सरकार के समय में हुए कार्य को उद्घाटन ही सरकार ने किए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार कहीं भी नजर नहीं आ रही है।
वहीं वरिष्ठ बीजेपी नेता एवं एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा ने कांग्रेस पर झूठ की राजनीति करने का आरोप जड़ा है। शर्मा ने कहा कि अपने पांच साल के कार्यकाल पूरी तरह से निक्कमा रहा है और इसी कारण एक साल के कार्यकाल के दिन अपने दिनों को याद करने के लिए निक्कमा दिवस मनाने की तैयारी कर रही है। उन्होंने काग्रेस नेताओं को नसीहत दी कि झूठ की राजनीति न करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है