Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

MLA बोले : Virbhadra को हटाने नहीं Sukhu को बचाने को भी लिखा था पत्र

MLA बोले : Virbhadra को हटाने नहीं Sukhu को बचाने को भी लिखा था पत्र

- Advertisement -

शिमला। सरकार-संगठन के बीच चल रही तकरार के बीच सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ पार्टी हाईकमान को पत्र लिखने की शोर मचते ही हर कोई पर्दे के पीछे के छह चेहरों के नाम की चर्चा में जुट गया। रविवार शाम से ही इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि यह चेहरे कौन हो सकते हैं। इस बीच जब हिमाचल अभी अभी ने अपनी पड़ताल को जारी रखते हुए लाहुल से विधायक रवि ठाकुर से बात की तो उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने सीएम वीरभद्र सिंह को हटाने वाले किसी भी पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। हां,उन्होंने इतना खुलासा जरूर किया कि करीब डेढ़ माह पहले उन्होंने एक पत्र पर हस्ताक्षर किए थे पर उसमें वीरभद्र सिंह को हटाने नहीं बल्कि पार्टी प्रदेशाध्यक्ष  सुखविंदर सिंह सुक्खू को इस पद पर बरकरार रखने के लिए आग्रह किया गया था। वह पत्र पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा गया था।

चौदह से ज्यादा विधायकों ने सुक्खू के हक में किए थे हस्ताक्षर

रवि ठाकुर का कहना है कि उस पत्र में लिखा गया था कि सुक्खू प्रदेश में बेहतरीन काम कर रहे हैं, उन्हें अपने पद पर बने रहने देना चाहिए। उस पत्र पर सुक्खू के हक में 14 से ज्यादा विधायकों ने हस्ताक्षर किए थे। रवि ठाकुर का  कहना है कि यहां तक इस मर्तबा पत्र की बात है उन्होंने किसी भी ऐसे पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए, जिसमें सीएम वीरभद्र सिंह का विरोध दर्ज किया गया हो। इसी तरह इस शोर के बीच सीपीएस व सुंदरनगर से विधायक सोहन लाल का भी कहना है कि उन्होंने भी सीएम वीरभद्र सिंह का विरोध जताने वाले किसी भी पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

उनका कहना है कि वैसे तो पार्टी स्तर पर या सीएलपी की बैठक में कई कागजों पर समर्थन जताने के लिए हस्ताक्षर लिए जाते हैं। पर इस तरह के किसी पत्र पर उनके हस्ताक्षर नहीं हैं। बैजनाथ से विधायक किशोरी लाल भी सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ किसी भी तरह के पत्र पर हस्ताक्षर करने की बात को साफ नकारते रहे। अब यह छह विधायक कौन हैं,यह तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का काम देखने वाले कौशल विद्यार्थी या फिर स्वयं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ही बता सकते हैं।

Congress में बगावत : 6 विधायकों ने High Command को Virbhadra के खिलाफ भेजा पत्र

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है