Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

दलबदल: हाथ का छोड़ा साथ, कमल संग हो लिए

दलबदल: हाथ का छोड़ा साथ, कमल संग हो लिए

- Advertisement -

Join BJP : शिमला। चुनावों के नजदीक आते ही दलबदल का क्रम भी शुरू हो गया है। इसी के चलते कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला लगातार चल रहा है। शिमला नगर निगम के चुनाव से पूर्व कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए। टूटीकंडी कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमरदीप शर्मा (नौनी) ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। टूटीकंडी वार्ड के प्रभारी जय चंद ठाकुर, रजत कोहली, रमेश जोशी, पीएल शर्मा, एसके गोयल, राकेश ठाकुर, अरुण, सचिन, मयंक आदि की उपस्थिति में बीजेपी शिमला के अध्यक्ष प्रदीप कश्यप और विधायक सुरेश भारद्वाज से मिले तथा बीजेपी में शामिल होने का निवेदन किया।

Join BJP : पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किए कांग्रेसी

कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बीजेपी का पटका पहनाकर तथा सदस्य बनाकर पार्टी में शामिल किया गया। इस अवसर पर विधायक सुरेश भारद्वाज ने कहा कि आज सारा देश पीएम मोदी के कार्य तथा नीतियों से प्रभावित हुआ है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने कुकृत्यों को कारण समाप्त हो रही है तथा युवाओं को एकमात्र आशा की किरण पीएम मोदी से है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और इस दल के भ्रष्टाचार में लिप्त होने के कारण लोग आज इससे दूर जा रहे हैं।

कांग्रेस आम जनता से हो रही दूर

उधर, बीजेपी में शामिल हुए अमरदीप ने कहा कि देश की मोदी सरकार आम जन और युवाओं के हितों के लिए कार्य कर रही है और इनकी नीतिओं से प्रभावित होकर वे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। अमरदीप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस आज आम जनता से दूर होती जा रही है और इनकी नीतियां आम जनता के लिए नहीं बन रही।

उनका कहना था कि मौजूदा सरकार ने शिमला शहर के लिए कोई कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा कि इसे देखते हुए उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करने का फैसला लिया। गौरतलब है कि नगर निगम की पूर्व महापौर मधु सूद और कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के कवंलजीत सिंह ने कांग्रेस को पहले ही बाय-बाय कह दिया है। इसके बाद अब शिमला के टुटीकंडी वार्ड के अध्यक्ष अमरदीप शर्मा ने भी साथियों सहित हाथ का साथ छोड़ दिया है। उन्होंने आज अपने साथियों सहित बीजेपी का दामन थाम लिया।

Delhi में भी जुदा-जुदा रहीं राहें, आवास पर तो गए Bali पर Court नहीं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है