Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

झारखंड हार पर राणा की चुटकी : जुमलेबाजों को सबक सिखाने के मूड में जनता

झारखंड हार पर राणा की चुटकी : जुमलेबाजों को सबक सिखाने के मूड में जनता

- Advertisement -

हमीरपुर। झारखंड में बीजेपी की नैया डूबने पर सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा  (Congress MLA Rajendra Rana) ने चुटकी लेते हुए कहा है कि बीजेपी के अहंकार, घमंड व पाप का घड़ा भरने लगा है। उन्होंने कहा कि देश के कई राज्य बीजेपी के हाथ से निकल रहे हैं क्योंकि जुमलेबाजों को जनता (Public) भी समझ रही है और उन्हें सबक सिखाने के पूरे मूड में है, क्योंकि झूठ के पांव नहीं होते। राणा ने कहा कि भारत अपने पड़ेसी देशों के मुकाबले अर्थव्यवस्था में पिछड़ता जा रहा है। उन्होंने बीजेपी पर देश की अर्थव्यवस्था के सत्यानाश करने का आरोप लगाया।


पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर द्वारा की गई टिप्पणी (Comment) पर राजेंद्र राणा ने जवाबी हमला करते हुए कहा कि जो अपनी सरकार में काम न होने का रोना रो चुके हैं, क्या ऐसे मंत्री तय करेंगे कि किस विधायक का कद बड़ा है और किसका छोटा है ? उन्होंने कहा कि मेरी विधायक होने के नाते जिम्मेदारी बनती है कि सरकार के गलत निर्णयों को जनता के सामने रखना। उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए मुद्दों को उठाना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है जिस पर वीरेंद्र कंवर (Virendra Kanwar) को ऐतराज नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मंत्री पद मिलने से ही किसी का कद नहीं नापा जाता है, बल्कि जनता के काम करने व मुद्दों को उठाना भी जरूरी है।

सपाहल गांव में 2670 कनाल भूमि पर मालिकाना हक को लेकर गत दिनों पूर्व सीएम धूमल के द्वारा दिए गए बयानों पर राजेन्द्र राणा ने एतराज जताते हुए कहा है कि धूमल को कार्यकर्ता गुमराह करके जमीन दिलाने का श्रेय बीजेपी को दे रहे हैं जोकि गलत है। राणा ने कहा कि सपाहल गांव की भूमि कांग्रेस समय में ही 2016 में वापस कर दी गई थी और उक्त फैसले के दौरान वह स्वयं मौजूद रहे लेकिन आज बड़ी हैरानी हुई है जब बीजेपी ने इस मामले को लेकर झूठा श्रेय लेने की कोशिश की। उन्होंने आरोप लगाया कि आज तक काम लटकाने के पीछे बीजेपी का ही हाथ रहा है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है