Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

विक्रमादित्य बोले – विपक्ष से ज्यादा सत्ता पक्ष के विधायक परेशान है जयराम सरकार से

बजट सत्र में सरकार को नाकामियों पर घेरेगा विपक्ष

विक्रमादित्य बोले – विपक्ष से ज्यादा सत्ता पक्ष के विधायक परेशान है जयराम सरकार से

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ( Congress MLA Vikramaditya Singh) का कहना है कि जयराम सरकार ( Jairam Govt) से विपक्ष ही नहीं सत्ता पक्ष के विधायक तक परेशान है। मीडिया से बातचीत दौरान उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले हुई विधायक प्राथमिकता बैठक( MLA priority meeting) में विपक्ष से ज्यादा सता पक्ष के विधायक परेशान थे क्योंकि 60 प्रतिशत से ज्यादा कार्यों की डीपीआर नहीं बन पाई है। यह डबल इंजन की सरकार केवल बोल कर ही विकास कर रही है, धरातल पर कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र ( Budget Session of Himachal Pradesh Legislative vidhansabha) 26 फरवरी से शुरु होने जा रहा है। इस दौरान कांग्रेस ने सरकार को घेरने की रणनीति बना ली है।बजट सत्र में सरकार की नाकामियों को उजागर कर घेरा जाएगा। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम 6 मार्च को जो बजट पेश करेंगे वह झूठ का पुलिंदा होगा। सरकार तीन बजट पेश कर चुकी है लेकिन एक भी वादा धरातल पर नहीं उतर पाया है। बीजेपी नेताओं के आपसी मतभेद से जनता का नुकसान हुआ है। बीजेपी की डबल इंजन की सरकार धरातल पर कुछ नहीं कर पाई है। 69 नेशनल हाईवे और अन्य सभी वादे झूठे साबित हुए है ।


यह भी पढ़ें: हिमाचल में 24 BDO बदले-कौन,कहां भेजा गया-जाने एक क्लिक पर पूरी डिटेल


विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हॉर्टिकल्चर प्रोजेक्ट पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के समय मे आया लेकिन ये सरकार अभी तक उस पर कुछ नहीं कर पाई है। पीएम मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर बताते है लेकिन यहां की सुध कोई नहीं ले रहे है। प्रदेश सरकार के द्वारा लिए जा रहे कर्ज पर विक्रमादित्य ने कहा कि यह सरकार तीन वर्षों में हांफ गई है और कर्ज पर चल रही है। मंत्रियों के लिए महंगी गाड़ियां ली गई है। राजस्व को बढ़ाने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति नहीं है।
अनुराग ठाकुर के वित्त राज्य मंत्री होने के बावजूद बजट में हिमाचल को कोई लाभ नहीं मिला है। हिमाचल में आने पर तो वह प्रदेश के हितों को केंद्र के सामने उठाने की बात तो करते हैं लेकिन उनकी कथनी व करनी में फर्क है। बीजेपी के नेताओं के आपसी मतभेद का नुकसान प्रदेश की जनता को उठाना पड़ रहा है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जिला परिषद के चुनाव में शिमला व कुल्लू में कांग्रेस की जीत हुई है। आने वाले नगर निगम व विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का इसमें विशेष आशीर्वाद रहा है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है