Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

कांग्रेस के इस MP ने किया CAA का समर्थन, शिवराज ने जताया आभार

कांग्रेस  के इस MP ने किया CAA का समर्थन, शिवराज ने जताया आभार

- Advertisement -

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन क़ानून (CAA) के लगातार कांग्रेस (Congress)द्वारा किए जा रहे विरोध के बीच मध्य प्रदेश से कांग्रेस एमपी हरदीप सिंह डंग ने इस कानून का समर्थन किया है। उनके इस कदम पर राज्य के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने (Shivraj Singh Chauhan) ट्वीट करके CAA को समझने के लिए उनका आभार जताया है। उन्होंने इसका समर्थन तब किया है जब मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ ने अपने राज्य में सीएए लागू नहीं करने की बात कही है।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट (Tweet)किया- ‘कांग्रेस विधायक श्री हरदीप सिंह डंग ने #CAA को पढ़ा और ढंग से समझा, इसके लिए उनको धन्यवाद। कांग्रेस के बाकी नेताओं से मेरा अनुरोध है कि हरदीप सिंह डंग से सीख लें। कम से कम एक बार #CAA के बारे में पढ़ लें। इसमें गलत कुछ नहीं है। पढ़ें, समझें और श्री डंग को फॉलो करें।’

बता दें, इससे पहले भी उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ जाकर जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने का समर्थन किया था। कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करते हुए कहा- ‘इसे लागू किया जाता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। CAA और NRC को दो अलग-अलग तरह से देखा जा सकता है।’ डंग ने कहा-‘CAA में यदि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के लोगों को देश में सुविधा दी जाएगी है तो उसमें कोई बुराई नहीं है। हालांकि, NRCलागू होने की संभावना पर हरदीप सिंह डंग ने कहा कि वो इसे सही नहीं मानते क्योंकि वर्षों से यहां रह रहे लोगों से अगर उनके भारतीय होने का प्रमाणपत्र मांगा जाता है तो ये गलत है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है