Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

कांग्रेस एससी विभाग ने नियुक्त किए जिला प्रभारी, किसे मिली जगह, पढ़ें

कांग्रेस एससी विभाग ने नियुक्त किए जिला प्रभारी, किसे मिली जगह, पढ़ें

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एससी विभाग ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। इसी के चलते एससी विभाग चेयरमैन सुरेश कुमार ने एससी विभाग जिला प्रभारियों, संसदीय प्रभारियों व मीडिया पैनलिस्ट की नियुक्ति की है।
जिला प्रभारियों में शिमला (शहरी) से डॉ. ऊषा रानी, शिमला (ग्रामीण) से मेघ राज धनगटा, किन्नौर से डीडी कश्यप, सोलन से मीना कश्यप, सिरमौर से विनोद कुमार, बिलासपुर से रवि बस्सी, हमीरपुर से मदन डोगरा, ऊना से नमिता रोशन लाल, देहरा से रविंद्र बिटू, नूरपुर से विजय कुमार, चंबा से दिग्विजय सिंह, कांगड़ा से रविंद्र रिलू, पालमपुर से केसी भाटिया, मंडी से नरेश चौहान, सुंदरनगर से अमरजीत बग्गा, कुल्लू से हेमा देवी व लाहुल स्पीति से राजिंद्र मोहन शामिल हैं। संसदीय प्रभारियों में शिमला से सुरिंद्र गर्ग, मंडी से अच्छर पाल कौशल, हमीरपुर से जीवन कुमार व कांगड़ा विजय सिंह को जगह मिली है। मीडिया पैनलिस्ट में सुरिंद्र गर्ग, राजिंद्र मोहन, नमिता रोशन लाल व मेघ राज शामिल हैं।

यशवंत पिरटा ब्लॉक जुब्बल कोटखाई के संयोजक नियुक्त

प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने यशवंत पिरटा को विधि विभाग का ब्लॉक जुब्बल कोटखाई का संयोजक नियुक्त किया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू मानी जाएगी। प्रवक्ता संजय सिंह चौहान ने कहा कि यशवंत पिरटा कर्मठ और ईमानदार कार्यकर्ता हैं तथा काफी लंबे समय से कांग्रेस से जुडे़ हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है