Covid-19 Update

3,07, 482
मामले (हिमाचल)
300, 275
मरीज ठीक हुए
4163
मौत
44,238,902
मामले (भारत)
594,288,703
मामले (दुनिया)

स्मृति ईरानी को कांग्रेस ने घेरा, बेटी पर जड़ा फर्जी बार लाइसेंस लेने का आरोप

मेरा कसूर इतना है कि मैंने राहुल गांधी को अमेठी में हराया- स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी को कांग्रेस ने घेरा, बेटी पर जड़ा फर्जी बार लाइसेंस लेने का आरोप

- Advertisement -

कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी के गोवा स्थित रेस्टोरेंट को लेकर बड़ा हमला किया है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने कहा कि जिस पार्टी से स्मृति जुड़ी है, उनकी बेटी भी बहुत संस्कारी होनी चाहिए, जो कि गोवा में एक रेस्टोरेंट चला रही है। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी की बेटी को 13 महीने पहले मरे हुए एक शख्स के नाम पर फर्जी लाइसेंस हासिल है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि गोवा में कानून एक व्यक्ति को एक लाइसेंस की अनुमति देता है। इसे तुलसी संस्कारी बार बल्कि सिली सोल बार कहा जाता है। उन्होंने कहा कि इस रेस्टोरेंट में एक नाम के तहत दो लाइसेंस हैं। इसके पास एक रेस्टोरेंट नीति के तहत लाइसेंस भी नहीं है।

 

उन्होंने कहा कि आपकी पार्टी के लोग लुलु मॉल, हनुमान चालीसा के दीवाने हैं और उनके बच्चे संरक्षण में भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि जिस अधिकारी ने लाइसेंसधारियों को नोटिस दिया उनका तबादला किया जा रहा है।

 

पवन खेड़ा ने कहा कि गोवा के उस बार में सुरक्षा बल बाउंसर घूम रहे हैं। उन्होंने इस मामले में स्मृति ईरानी को जवाब देने को कहा है। उन्होंने कहा कि वे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर नेशनल हेराल्ड केस में सवाल पूछती हैं, लेकिन सिली सोल बार के बारे में कोई जवाब नहीं देती हैं। उन्होंने कहा कि आज इस अवैध बार को नोटिस भेजने का साहस दिखाने वाले आबकारी कमिश्नर की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी पीएम की सबसे पसंदीदा हैं, लेकिन उन्हें मंत्री पद से हटा देना चाहिए।

वहीं, कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा कि स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में अवैध रूप से हासिल किए गए लाइसेंस के तहत बार चला रही है। इस बारे में स्मृति को जवाब देना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पार्टी ने अकाली दल के विधायक दीप मल्होत्रा, जो कि मजीठिया के साथ मिले हुए हैं उनको शराब लाइसेंस क्यों दिया। इसके अलावा सत्येंद्र जैन के आरोपों पर सीएम केजरीवाल चुप क्यों हैं।

अलका लांबा ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने शराब कारोबारियों के लिए 30 करोड़ का लाइसेंस शुल्क माफ कर दिया। उन्होंने कहा की पार्टी आंदोलन से शुरू हुई है। जब गांधी परिवार के सवाल की बात आती है तो हम विरोध करते हैं, फिर ये सड़कों पर क्यों नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने गुजरात और हिमाचल चुनाव के लिए खुद से समझौता किया है।

वहीं, इस मामले में दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी की बेटी रेस्टोरेंट की मालिक नहीं है। इसलिए उन्हें नोटिस भेजे जाने का तो सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने कहा स्मृति ईरानी की बेटी विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। ये राजनीतिक कारणों से एक लड़की के नाम के बदनाम करने के लिए मानहानि मामला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को स्मृति ईरानी ने अमेठी में हराया था। इसी के चलते कांग्रेसी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के निर्देश पर 18 वर्षीय लड़की को टारगेट कर रहे हैं। जबकि, उसका इस बार के साथ कोई संबंध नहीं है।

वहीं, स्मृति ईरानी का कहना है कि उनका कसूर इतना है कि उन्होंने राहुल गांधी को अमेठी में हराया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मेरी 18 साल की बेटी पर आरोप लगाए हैं। मेरी बेटी छात्रा है और वो कोई बार नहीं चलाती है।

जानें पूरा मामला

बता दें कि स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी गोवा के अस्सा गांव में एक सिली सोल्स कैफे एंड बार नाम से एक रेस्टोरेंट चलाती हैं। उनका ये कैफे अब विवादों में फंस गया है। रेस्टोरेंट पर एक मृत व्यक्ति के नाम पर शराब का लाइसेंस लेने का आरोप है। इस पर गोवा के कमिश्नर ने रेस्टोरेंट को नोटिस जारी किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है