Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

अभी Congress संगठनात्मक चुनाव के पक्ष में नहीं Cm Virbhadra Singh

अभी Congress संगठनात्मक चुनाव के पक्ष में नहीं Cm Virbhadra Singh

- Advertisement -

Congress Organizational Elections : लोकिन्दर बेक्टा, शिमला। संगठनात्मक चुनावों को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं और ऐसे में संगठन के चुनाव स्थगित होने चाहिए। सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है और इसमें कोई दरार नहीं है। सरकार चट्टान की तरह मजबूत है और विकास के मुद्दे पर कांग्रेस दोबारा सत्ता में आएगी। यह बात सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने सरकारी आवास ओक ओवर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक के दौरान मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कही। कांग्रेस के कुछ लोगों के बीजेपी के संपर्क में होने ती बात पर सीएम ने कहा कि कुछ लोग अति महत्वाकांक्षी होते हैं और वे हर दल में होते हैं। उनका कहना है कि प्रदेश में कोई मोदी लहर नहीं है, विधानसभा चुनाव के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा।

बीजेपी चाहे जो करे लेकिन, वह सत्ता में आने वाली नहीं

सीएम वीरभद्र सिंह ने  कहा कि कांग्रेस ने अभूतपूर्व विकास किया है और यहां की जनता काम की कद्र करती है और वह अहसान फरमोश नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहे जो करे लेकिन, वह सत्ता में आने वाली नहीं है। बैठक में सरकार के नाराज विधायकों की नारजगी दूर करने को सभी को जल्द ही प्राथमिकताएं बताने को कहा गया। बैठक में सरकार को संगठन की ओर से सौंपे गए फीडबैक पर भी चर्चा की गई। वीरभद्र सिंह ने कहा कि विधायक दल की बैठक समय-समय पर होती है और इसमें कई मुद्दों पर चर्चा होती है। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई है।


धूमल छोड़ें कांग्रेस की चिंता, अपनी करें

सीएम वीरभद्र सिंह ने नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल पर पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि धूमल को कांग्रेस की चिंता छोड़ अपनी चिंता करनी चाहिए । उन्होंने कहा कि राज्य में न कोई मोदी लहर है और न ही अमित शाह के आने से यहां कोई फर्क पड़ने वाला है।  सीएम ने अपने सरकारी आवास ओक ओवर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक के दौरान मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने इस कार्यकाल में अभूतपूर्व विकास किया है और विकास के बूते पर कांग्रेस पार्टी विधानसभा के चुनाव में उतरेगी और दोबारा सत्ता में आएगी।

ये भी पढ़ें  : Congress विधायक दल की बैठकः Virbhadra के नेतृत्व में जताई आस्था

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है