Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

राठौर ने जेपी नड्डा से पूछाः बताएं-हिमाचल के लिए क्या किया

राठौर ने जेपी नड्डा से पूछाः बताएं-हिमाचल के लिए क्या किया

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि उपचुनाव (BY-Election) में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग हो रहा है। सरकारी इमारतों पर भी बीजेपी (BJP) के झंडे लगे हैं जिसकी शिकायत कांग्रेस (Congress) ने चुनाव आयोग (Election commission) से की है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) खुद सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। जेपी नड्डा (JP Nadda) को वह खुद लेने गए थे, जोकि कहीं न कहीं सरकारी धन का दुरुपयोग है, इसलिए इस यात्रा का खर्च बीजेपी के चुनावी खर्च में जोड़ना चाहिए।

राठौर ने कहा कि बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बताएं कि उन्होंने हिमाचल के लिए क्या किया। हिमाचल से होने के नाते नड्डा को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से बात करके हिमाचल के लिए स्पेशल पैकेज दिलवाना चाहिए, लेकिन अभी तक इस तरह की पहल जेपी नड्डा (JP Nadda) द्वारा नहीं की गई है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर धर्मशाला में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।


 

यह भी पढ़ें :- भावुक हुए जेपी नड्डा, बोले-कमाने के लिए बाहर तो जाना पड़ता है

 

इन्वेस्टर्स मीट को लेकर भी घेरी सरकार

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट के नाम पर प्रदेश की आर्थिक स्थिति को और भी खराब करने की कोशिशें की जा रही हैं। निवेशकों को सरकारी खर्च पर लाने की व्यवस्था की जा रही है। सरकार को चाहिए कि जो उद्योग पहले से चल रहे हैं, उन्हें मजबूत किया जाए, ताकि वे पलायन न करें। पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा (Former Minister Sudhir Sharma) की बीमारी के बारे पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें कौन सी बीमारी है, कोई जानकारी नहीं है। यह जवाब तो सुधीर शर्मा ही दे सकते हैं। हमें उन पर विश्वास करना चाहिए वो एआईसीसी के सचिव हैं, उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से चुनाव लड़ने में असमर्थता जाहिर की थी, जिसका पार्टी ने सम्मान करते हुए उन पर विश्वास किया। सुधीर शर्मा ने उनसे वादा किया है कि वो शीघ्र ही चुनाव प्रचार करने धर्मशाला आएंगे।

देश व प्रदेश में कानून-व्यवस्था का दिवाला निकला

धर्मशाला में मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि  देश व प्रदेश में कानून-व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। जनहित के मुद्दों पर बीजेपी नेता खामोश हैं। प्रदेश के युवाओं में नशाखोरी बढ़ी है और नशे के असली सौदागर पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। ऐसा लग रहा है कि नशा माफिया और खनन माफिया को सरकारी संरक्षण प्राप्त है। धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र की बात करें तो कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर विराम लग गया है और नई योजनाओं का तो कोई नाम तक नहीं है। नगर निगम और स्मार्ट सिटी के कार्य ठप होकर रह गए हैं। धर्मशाला की जनता जान चुकी है कि बीजेपी की सरकारों ने हमेशा धर्मशाला की अनदेखी की है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है