Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

Congress अध्यक्ष राठौर ने की छात्र संघ चुनाव की पैरवी, छात्रों की मांग को ठहराया जायज

Congress अध्यक्ष राठौर ने की छात्र संघ चुनाव की पैरवी, छात्रों की मांग को ठहराया जायज

- Advertisement -

हमीरपुर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने छात्रों की छात्र संघ चुनावों की मांग को जायज ठहराते हुए कहा कि छात्र संघ चुनाव होने चाहिए। लेकिन, यह भी सुनिश्चित होना चाहिए की पढ़ाई व शैक्षणिक माहौल खराब नहीं होना चाहिए। यह बात हमीरपुर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Himachal Congress state President Kuldeep Rathore) ने मीडिया से कही।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला पुणे तो Shimla बनी रांची की सिस्टर सिटी, स्मार्ट होने को 20-20 का फार्मूला

उन्होंने कहा कि बीजेपी के भ्रम प्रचार के बावजूद पार्टी दिल्ली (Delhi) में जीत नहीं पाएगी। बीजेपी नेताओं द्वारा दिल्ली चुनावों को प्रभावित करने के लिए जो भी प्रयास किए हैं, वह सब लोकतंत्र के लिए खतरनाक साबित होंगे और देश की अखंडता के लिए इस तरह का चुनाव प्रचार सही नहीं है। राठौर ने कहा कि बीजेपी ने सत्ता का दुरुपयोग किया है, जबकि कांग्रेस ने दिल्ली चुनाव ( Delhi election campaign) पुरी गंभीरता से लड़ा है। राठौर ने कहा कि बीजेपी (BJP) चुनाव को जीतने के लिए हर हथकंडा अपना रही है जोकि ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि पक्ष व विपक्ष में वैचारिक भिन्नता हो सकती है। लेकिन, बीजेपी (BJP) विपक्ष को अपना शत्रु मान रही है।


उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) देश में राजनीति सौहार्द को खत्म करने का प्रयास कर रही है। राठौर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस संगठन में कोई भी गुटबाजी नहीं है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में महत्वकांक्षा होनी चाहिए तभी तरक्की हो सकती है, लेकिन अति महत्वकांक्षा भी व्यक्ति को ले डुबती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द नई कार्यकारिणी गठित होगी और प्रदेश में विपक्ष की भूमिका पार्टी जोरदार ढंग से उठाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है