Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

‘मंत्रियों के लिए कीमती गाड़ियां, जनता के लिए खटारा गाड़ियां – गोविंद को पद से हटाओ’

‘मंत्रियों के लिए कीमती गाड़ियां, जनता के लिए खटारा गाड़ियां – गोविंद को पद से हटाओ’

- Advertisement -

शिमला। खलीणी के निकट झंझीड़ी में हुए बस हादसे पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress president Kuldeep Rathore) का कहना है कि बस खटारा स्थिति में थी, बावजूद इसे स्कूल के बच्चों को लाने-ले जाने में लगा रखा था। राठौर ने सरकार से सवाल किया कि परिवहन निगम के पास सैकड़ों नई बसें बगैर स्टाफ के खड़ी हैं फिर भी सड़कों में खटारा बसें दौड़ाई जा रही हैं। मंत्रियों के लिए लाखों की कीमती गाड़ियां खरीदी जा रही हैं पर सरकार का आमजन की सुविधा की ओर कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रशासन घटना स्थल पर एक घंटे बाद पहुंचा।

यह भी पढ़ें-खनन माफिया की अधिकारी को धमकी मामले में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने


लोगों ने अपनी गाड़ियों में घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया, यहां तक कि 108 सेवा भी काफी बिलंब से घटनास्थल पर तब पहुंची जब घायलों को अस्पताल भेजा जा चुका था। राठौर ने कहा कि इस दुर्घटना की पूरी जिम्मेदारी सरकार को अपने ऊपर लेते हुए परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर (Transport Minister Govind Thakur) को पद से तुरंत हटा देना चाहिए। उनका कहना है कि परिवहन मंत्री अपने विभाग को सुचारू डंग से चलाने में और अपना दायित्व निभाने में पूरी तरह असफल हैं। राठौर ने कहा कि जब राजधानी शिमला में ही परिवहन व्यवस्था का यह हाल है तो प्रदेश के अन्य और ग्रामीण क्षेत्रों में क्या हाल होगा

इस का अंदाजा साफ ही लगाया जा सकता है। अभी बंजार की दर्द नहीं भूले थे कि आज शिमला में एक और दर्द मिल गया। याद रहे कि सोमवार सुबह हुए बस हादसे में 2 बच्चों और चालक की मौत हो गई है, जबकि 3 घायल बच्चों को आईजीएमसी में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है। बस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर खड़ी गाड़ियों के शीशे भी तोड़ डाले साथ ही शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को भी गुस्से का शिकार बनाया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है