Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

राठौर बोले- Modi सरकार ने एक बार फिर पैसों के लिए लाइन में खड़े किए लोग

राठौर बोले- Modi सरकार ने एक बार फिर पैसों के लिए लाइन में खड़े किए लोग

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बैंकों में हो रहे घोटालों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश की मोदी सरकार (Modi Government) ने एक बार फिर अपने पैसों के लिए लोगों को बैंक की लाइन में लाकर खड़ा कर दिया है। यह देश का दुर्भाग्य ही है कि देश के लोगों को अपनी जमा पूंजी बैंक से निकालने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। देश में निजी बैंकों की व्यवस्था की पोल खुल गई है, जबकि केंद्र सरकार देश के सरकारी बैंकों को बंद करने पर तुली है।

यह भी पढ़ें: Corona Virus : प्रभावित देशों से हिमाचल आने वाले पर्यटकों की Online Booking रद

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था पहले ही डांवाडोल स्थिति में है। ऐसे में अब यस बैंक के खाता धारकों के करोड़ों रुपए बैंक में फंसने से देश के लोगों में भय फैल गया है। राठौर ने कहा है कि एनडीए के इस दूसरे कार्यकाल में भी बैंकों में धोखाधड़ी नहीं थम रही है। लोग अब अपने पैसे कहा जमा करें, सोचने पर मजबूर हो गए हैं। बैंकों की साख गिरती जा रही है। यह सब केंद्र सरकार के वित्तीय लेन देन पर मनमाने फैंसले लेने का ही नतीजा है, जोकि देश में आज गंभीर आर्थिक संकट पैदा हो गया है। देश की जीडीपी दिनों दिन गिरती जा रही है। औद्योगिक उत्पादन निम्न स्तर पर आ गया है। लाखों कामगार बेरोजगार हो गए हैं।



उन्होंने कहा है कि आज देश का संविधान ख़तरे में पड़ गया है। बीजेपी के नेता जो संविधान की शपथ लेकर देश की सत्ता पर बैठे हैं। वहीं, लोग आज इसे तोड़ने में लगे हैं। लोगों के बीच नफरत के नारे लगवा कर देश की एकता को खंडित करने में तुले हैं। उन्होंने कहा है कि गृह मंत्री देश की आंतरिक सुरक्षा करने में विफल साबित हुए हैं। इसलिए उन्हें इस पद पर रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्हें देश हित में अपने इस पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है