Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

Congress जिलाध्यक्ष बोले, अपने गिरेबांन में झांक कर देखें Sukhu पर अंगुली उठाने वाले

Congress जिलाध्यक्ष बोले, अपने गिरेबांन में झांक कर देखें Sukhu पर अंगुली उठाने वाले

- Advertisement -

नितेश सैनी/ सुंदरनगर। कांग्रेस से विधानसभा चुनावों में भितरघात करने पर 37 नेताओं को निष्कासित करने से राजनीतिक पारा चढ़ गया है। शनिवार को सुंदरनगर जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन ठाकुर ने पत्रकार वार्ता में कहा कि कांग्रेस से निष्कासित नेता प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू पर अंगुली उठाने से पहले अपने गिरेबांन में झांक कर देख लें। उन्होंने कहा कि पार्टी से निष्कासित करने के बाद पूर्व मंत्री रंगीलाराम राव, पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष करुण शर्मा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि जिन नेताओं ने चुनावों में बीजेपी के उम्मीदवार को जिताया है, उन्हें स्वयं ही पार्टी छोड़ देनी चाहिए थी। उन्होंने कहा की पार्टी मां के समान होती है, इतने बड़े नेताओं को पार्टी के साथ भितरघात नहीं करना चाहिए था।


प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने तो ब्लॉक कांग्रेस, जिला कांग्रेस कमेटी, प्रत्याशी व विधायक द्वारा शिकायत करने पर कांग्रेस हाईकमान की मंजूरी के बाद निष्कासन की सूची जारी की है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही साफ कर चुके हैं कि पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे।

गौर हो कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 37 कांग्रेस नेताओं को पार्टी विरोधी कार्य करने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है। साथ ही छह साल के लिए प्राथमिकता सदस्यता भी रद कर दी है, जिसे लेकर नाचन कांग्रेस में कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप अपने चिंता जताई है। इस अवसर पर सुंदरनगर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत शर्मा, प्रवक्ता ब्रह्मदास चौहान, महामंत्री भूप सिंह और सोहन लाल भी मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है