Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

हमीरपुर की Corona लापरवाही को सरकार की नालायकी बताकर Rathore ने जड़े धड़ाधड़ आरोप

हमीरपुर की Corona लापरवाही को सरकार की नालायकी बताकर Rathore ने जड़े धड़ाधड़ आरोप

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress President Kuldeep Rathore) ने हिमाचल में कोरोना (Corona) के बढ़ रहे मामलों के लिए सरकार (Government) की नालायकी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़े हैं। एक तरफ प्रदेश जहां कोरोना संकट से जूझ रहा है वहीं हमीरपुर (Hamirpur) में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिला में कुछ घंटे पहले पॉजिटिव (Positive) लोगों को प्रशासन ने घरों को भेज दिया और आधी रात को ही सभी लोगों को कोविड केयर सेटरों में शिफ्ट किया गया है। इससे साबित होता है कि सरकार और प्रशासन कोरोना के प्रति कितनी गंभीर है। राठौर ने ये बात आज पत्रकारों से बातचीत में कही।

यह भी पढ़ें: वीरभद्र बोले, Bindal का इस्तीफा BJP की अंतर्कलह से ध्यान हटाने मात्र का एक असफ़ल प्रयास

वायरल ऑडियो मामले की जांच सिटिंग जज से करवाई जाए

स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में लेन-देन वाले ऑडियो मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष (BJP state president) डॉ राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) का इस्तीफा भ्रष्टाचार की बानगी भर है। इसे देखते हुए मामले की जांच हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट के सिटिंग जज (Sitting Judge of High court) से करवाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सीएम और पार्टी अध्यक्ष जैसे अहम पदों पर बैठे लोगों के खिलाफ निष्पक्ष जांच विजिलेंस नहीं कर सकतीए इसलिए इस पूरे प्रकरण की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज द्वारा की जानी चाहिए, ताकि मामले की तह कर पहुंचा जा सके। राठौर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस घोटलों में अभी और बड़े रसूखदारों का सामने आना बाकी है।

जयराम सरकार के हैं कई कारनामें

राठौर ने सरकार पर आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग में 250 रूपए के सैनिटाइजर 700 रूपए और इससे भी ज्यादा कीमतों पर खरीदे गए, जबकि इइसी कंपनी की खरीद आयुर्वेद विभाग में आधे से कम कीमतों पर हुई। राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ मंत्रणा करके इस मामले को बड़े स्तर पर उठाने का निर्णय लिया है और हाईकोर्ट के पीठासीन न्यायाधीश से जांच करवाए जाने के लिए पार्टी सरकार को बाध्य करेंगी । उन्होंने ये भी कहा है कि बिलासपुर में पीपीई किट घोटाला औऱ सचिवालय में सैनिटाइजर घोटाला (Sanitizer scam in secretariat), निज़ी विश्विद्यालय में फर्जी डिग्री मामले भी इसी सरकार के कारनामें हैए जिनमें कई खुलासे होने बाकी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है